नंबर 1 पर चिपक गई है ये 700 करोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म, भारत में इन 10 फिल्मों ने Zee5 पर मारी चौकड़ी, 1 भी मूवी मिस की तो होगा पछतावा

What to Watch on Zee5: हम लेकर आए हैं भारत में जी5 की टॉप 10 फिल्में, जिन्हें जरूर एक बार तो देखना चाहिए. एक फिल्म तो ऐसी है जो पिछले साल से नंबर वन पर टिकी हुई है. 2023 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 700 करोड़ का बिजनेस कर सबको चौंका दिया था. चलिए ओटीटी जी5 की बेस्ट फिल्में बताते हैं.

वर्षा Wed, 23 Oct 2024-8:54 am,
1/11

जी5 की टॉप 10 फिल्में

अगर आप ओटीटी पर कुछ अच्छा देखने के लिए सोच रहे हैं तो हम लाए हैं आपके लिए काम की डिटेल. ऐसी टॉप फिल्में जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं. जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की टॉप 10 फिल्में जो भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है. इस लिस्ट में नंबर 1 पर वो फिल्म है जिसने पिछले साल 700 करोड़ का कारोबार करके धुआं उड़ा दिया था. चलिए बताते हैं जी5 की टॉप 10 मूवीज की लिस्ट.

2/11

गदर 2

Zee5 की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, पहले नंबर पर गदर 2 है जिसमें अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष नजर आए थे. फिल्म ने साल 2023 में धुआंधार कमाई की थी. sacnilk के मुताबिक, इसका बजट 80 करोड़ रुपये था लेकिन इसने वर्ल्ड वाइड 686 करोड़ रुपये तो इंडिया में 620 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल किया था. इसके बाद ये जी5 पर रिलीज हुई और तबसे अब तक नंबर 1 पर ही टिकी हुई है.

3/11

हड्डी फिल्म

दूसरे नंबर पर है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी, जोकि साल 2023 में रिलीज हुई थी. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसे अक्षत अजय शर्मा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में नवाज के अलावा अनुराग कश्यप और इला अरुण लीड रोल में हैं. नवाज ने इसमें डबल रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी और एक्टिंग के चलते इसे ओटीटी पर अभी भी इतना पसंद किया जाता है कि एक साल बाद भी ये दूसरे नंबर पर जमी हुई है.

4/11

सिर्फ एक बंदा काफी है

तीसरे नंबर पर 'सिर्फ एक बंदा काफी है' है. ये भी साल 2023 की फिल्म है जो कि अभी भी जनता को इतनी पसंद आ रही है कि ये तीसरे नंबर पर टिकी हुई है. 13 मई 2023 को रिलीज हने वाली फिल्म में लीड रोल मनोज बाजपेयी ने निभाया था तो इसका डायरेक्शन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है. ये कहानी न सिर्फ अच्छी है बल्कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई जाती है.

 

5/11

डीडी रिटर्न्स 2023

डीडी रिटर्न्स 2023 की तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसे नवोदित एस प्रेम आनंद ने लिखा  और डायरेक्ट किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी चली ही थी अब ओटीटी पर भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं. 

 

6/11

किसी का भाई किसी की जान

किसी का भाई किसी की जान, सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म है जिसमें कई अन्य सितारे भी नजर आए थे. ये फिल्म वैसे बॉक्स ऑफिस पर तो खास नहीं कर पाई थी लेकिन अब ओटीटी पर 5वें नंबर पर है.

7/11

हॉस्टल हुडुगारु बेकागिद्दरे जी5

हॉस्टल हुडुगारु बेकागिद्दरे जी5 पर छठे नंबर पर है. ये कन्नड़ ब्लैक कॉमेडी फिल्म है जिसे रक्षित शेट्टी ने बनाया है. फिल्म के डायरेक्ट नितिन कृष्णमूर्ति हैं. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स ओटीटी पर मिल रहा है. अगर आपको साउथ की फिल्में पसंद है तो आप इसे एक बार देख सकते हैं.

8/11

तरला

अगर बायोपिक देखने के शौकीन हैं तो आप तरला दलाल पर बनी फिल्म देख सकते हैं जो कि अपनी रेसिपी के जरिए खूब फेमस हुई थीं. इस फिल्म में हुमा कुरैशी लीड रोल में थीं और ये फिल्म ओटीटी पर 7वें नंबर पर है.

 

9/11

मिसेज अंडरकवर

8वें नंबर पर राधिका आप्टे की फिल्म मिसेज अंडरकवर है. ये हल्की फुल्की और मजेदार कहानी है. जहां एक घरेलू महिला के रूप में दिखने वाली राधिका एजेंट निकलती हैं. फिल्म हंसाती भी है और इप्रेंस भी करती है.

10/11

कथार बाशा

9वें नंबर पर तमिल भाषा की एक्शन ड्रामा है जिसका नाम है कथार बाशा एंड्रा मुथुरामलिंगम. इसे एम. मुथैया ने डायरेक्ट किया है तो और जी स्टूडियो और वेदिककरनपट्टी ने बनाया है.

 

11/11

10वें नंबर पर आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल

10वें नंबर पर आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल है. जो बॉक्स ऑफिस पर तो हिट हुई थी लेकिन आज भी ओटीटी पर काफी पसंद की जाती है. इस कॉमेडी फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link