`शुभ आशीर्वाद` में फिर बच्चन फैमिली से दूर दिखीं ऐश्वर्या राय, इन तस्वीरों ने किया आग में घी का काम; रिश्ते में दरार की खबरें तेज

Trouble in Aishwarya Abhishek Life: अनंत अबानी (Annat Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन फैमिली के फ्रेम से ऐश्वर्या राय गायब दिखीं. जिसके बाद से उन खबरों को फिर से जोर मिलने लगा कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन इस आग की तरह फैली खबरों में एक बार फिर से घी का काम लेटेस्ट फोटोज कर गईं. अनंत और राधिका के `शुभ आशीर्वाद` सेरेमनी में बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग पहुंचे. इन दोनों ने ही पैप्स के सामने की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो हड़कंप मच गया.

शिप्रा सक्सेना Sat, 13 Jul 2024-8:56 pm,
1/5

दामाद और नातिन संग पहुंचे बिग बी

इस बार अमिताभ बच्चन दामाद निखिल नंदा और नातिन नव्या नवेली के साथ शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में पहुंचे. इस मौके पर बिग बी ने पिंक और ब्लू कॉम्बिनेशन का कुर्ता पहना तो वहीं दामाद निखिल नंदा ब्लैक कलर का सूट पहने दिखे. 

 

2/5

व्हाइट साड़ी में नव्या

जबकि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली व्हाइट कलर की साड़ी में दिखीं. नव्या ने अपनी साड़ी के लुक को इंप्रेसिव बनाने के लिए हैवी गोल्डन कामदार  ब्लाउज और गले में हीरे का हार और कान में छोटे इयररिंग्स पहनकर बालों का बन बनाया.

 

3/5

ऐश्वर्या फिर पहुंचीं बेटी संग

अमिताभ बच्चन, निखिल नंदा और नव्या नवेली ने जैसे ही फोटोज खिंचवाकर आगे की तरफ बढ़े तो कुछ देर बाद ऐश्वर्या ने एंट्री मारी. ऐश्वर्या ने अकेले पोज दिए उसके बाद बेटी आराध्या के साथ फोटोज क्लिक करवाईं.

 

4/5

साथ नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

लेकिन उनके साथ अभिषेक, जया या फिर ननद श्वेता नंदा नहीं दिखीं. जिसके बाद से बहुरानी ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के  बीच रिश्ते में दरार की खबरें फिर से उड़ने लगीं.

 

5/5

मल्टीकलर ड्रेस में लगीं खूबसूरत

इस मौके पर ऐश्वर्या ने मल्टीकलर का लॉग सूट पहना हुआ है. इस मस्टीकलर लॉग ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कंधे पर ब्लैक दुपट्टा डाला और हाथ में मैचिंग पोटली पर्स लिए दिखीं.अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में जड़ाऊ हार, कान में झुमके और मांगटीका लगातार एक से बढ़कर एक पोज दिए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link