इस बार Uorfi Javed के अतरंगी कपड़ों ने नहीं, बैग ने चुराई लाइमलाइट; आप भी देख कहेंगे- ये क्या है भाई?

Uorfi Javed Spotted With `Lauki` Handbag: उर्फी जावेद हमेशा अपने अजब-गजब फैशन से सबका ध्यान खींचती रहती हैं. कपड़ों में एक्सपेरिमेंट के बाद अब उर्फी जावेद ने अपने हैंडबैग के साथ कुछ ऐसा किया कि हर कोई बस देखता ही रह गया.

मृदुला भारद्वाज Mon, 27 May 2024-12:03 pm,
1/5

हैंडबैग की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक और फैशन स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. उर्फी को उनके बोल्ड फैशन स्टाइल की वजह से जाना जाता है, लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों नहीं, बल्कि हैंडबैग की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं.

2/5

उर्फी जावेद पर चढ़ा पंचायत 3 का फीवर

उर्फी जावेद के बैग को देखने के बाद ऐसा लगता है कि उनपर भी 'पंचायत 3' का फीवर चढ़ गया है. दरअसल, उर्फी जावेद 'लौकी' का हैंडबैग लिए हुए नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके  बैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

3/5

लौकी हैंडबैग के साथ आईं नजर

उर्फी जावेद ने अपने इस अलग से बैग के साथ कई सारे पोज दिए. जब पैप्स ने उर्फी से इस बैग के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यह 'पंचायत' से इंस्पायर है. बता दें कि वेब सीरीज 'पंचायत 3' का प्रमोशन भी लौकी के साथ ही किया गया था.

4/5

पोलका डॉट्स मिनी ड्रेस

इस दौरान उर्फी जावेद पोलका डॉट्स वाली मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का पुलओवर पहना हुआ था. उर्फी जावेद ने अपने लुक को सिल्वर ईयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया. 

 

5/5

वर्कफ्रंट पर उर्फी जावेद

बता दें कि उर्फी जावेद ने 2021 में वूट के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' से फेम हासिल किया था. उर्फी बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा-फेरी, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है, जैसे कई डेली सोप में भी काम किया है. वह जल्द ही अपने रिएलिटी शो 'फॉलो कर लो यार' के साथ ओटीटी स्क्रीन पर नजर आएंगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link