उर्वशी-अमीषा का ब्लैक में दिखा ग्लैमरस स्टाइल, अली संग छाईं जैस्मीन; जन्नत-फैजू की Photos भी वायरल

Celebs Spotted: सितारों ने एक बार फिर अपने फैशन गेम का जलवा दिखाया है. बीती शाम एक इवेंट के दौरान उर्वशी रौतेला और अमीषा पटेल ने ब्लैक ड्रेस में खूब ग्लैमरस अंदाज दिखाया. तो वहीं अली गोनी के साथ जैस्मीन भसीन ने अपनी स्माइल से फैंस को दीवाना बनाया. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 24 Apr 2024-7:11 am,
1/5

उर्वशी रौतेला

बीती शाम उर्वशी रौतेला 'भूमि नमस्कार' नाम के एक इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के शरारा सूट में नजर आईं. उर्वशी के शरारा सूट की शर्ट पर सिल्वर कलर के खूब सारे शिमरी सितारे लगे हुए थे, तो वहीं सूट का दुपट्टा फ्रिल वाला था, जिसे एक्ट्रेस ने हाथों में लपेटा हुआ था. उर्वशी रौतेला ने ब्लैक सूट के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. 

2/5

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल भी ब्लैक आउटफिट स्टाइल करके इवेंट में पहुंची थीं. अमीषा पटेल ने रग्ड ब्लैक पैंट के साथ कटस्लीव टॉप कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग बूट्स कैरी किए थे. अमीषा पटेल ने अपने स्टाइलिश आउटफिट को गले में लाइट वेट नेकलेस पहन कंपलीट किया था. अमीषा पटेल के लेटेस्ट लुक की फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

3/5

अली गोनी और जैस्मीन भसीन

अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी भी इवेंट का हिस्सा बनी थी. अली गोनी ने फूलों के प्रिंट वाली चॉकलेटी ब्राउन शर्ट के साथ ब्राउन ट्राउजर में अपना डैशिंग अंदाज दिखाया. तो वहीं जैस्मीन भसीन ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. जैस्मीन ने कानों में राउंड ईयरिंग्स के अलावा किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

4/5

जन्नत जुबैर और फैजू

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जन्नत जुबैर भी स्टाइलिश लुक में अपने भाई के साथ इवेंट पर पहुंती थीं. जन्नत ने पेस्टल कलर की शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में अपने फैशन को फ्लॉन्ट किया था. तो दूसरी तरफ फैजल शेख उर्फ फैजू ब्लैक कलर के आउटफिट में खूब डैशिंग नजर आए. 

5/5

शेखर सुमन-राजवी अदातिया

एक्टर शेखर सुमन स्माइलिंग फेस और फूलों वाली प्रिंटेड शर्ट पहन इवेंट का हिस्सा बने थे. शेखर के साथ ही बिग बॉस फेम राजीव अदातिया भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link