अनंत अंबानी-राधिका की शादी छोड़िए, इस एक्ट्रेस ने चुपके से रचा ली बिजनेसमैन से शादी

Varalaxmi Sarathkumar Nicholai Sachdev Wedding: 12 जुलाई यानी शुक्रवार को मुंबई के जियो कंवेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने जा रही है. इतनी बड़ी शादी के बीच एक एक्ट्रेस ने चुपके से शादी भी रचा ली और किसी को पता भी नहीं चला. जी हां, साउथ में मशहूर एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मुंबई के बिजनेमैन से शादी रचाई है.

अल्केश कुशवाहा Fri, 12 Jul 2024-1:10 pm,
1/5

किसके संग रचाई शादी?

एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार और मुंबई के बिजनेसमैन निकोलाई सचदेव ने इंडिया में नहीं बल्कि थाईलैंड के क्रबी स्थित एक खूबसूरत बीच रिसॉर्ट में शादी की. शादी साउथ इंडियन ट्रेडिशन के साथ हुई. शादी के बाद शाम को समंदर किनारे एक रोमांटिक जगह पर हुई, जहां उन्होंने कसमें खाईं. 

2/5

शादी में क्या पहना था?

वरलक्ष्मी ने लाल साड़ी पहनी थी जबकि निकोलाई ने सिल्क शर्ट और धोती का चुनाव किया. वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने शाही लुक को पूरा करने के लिए कुंदन के साथ एक लाल साड़ी पहनी थी, वहीं निकोलाई ने शादी के लिए पारंपरिक सिल्क शर्ट और धोती पहनना पसंद किया.

 

3/5

सिर्फ करीबी ही हुए शामिल

शादी की तस्वीरें अब आधिकारिक रूप से सामने आ गई हैं और इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे, जो इस प्यारे जोड़े को एक होते हुए देखने के लिए इकट्ठा हुए थे.

 

4/5

कब हुई शादी और रिसेप्शन

लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते के बाद, वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मुंबई के बिजनेसमैन निकोलाई सचदेव से शादी कर ली. उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग 2 जुलाई को थाईलैंड में एक शानदार समारोह के रूप में हुई, जिसके बाद 3 जुलाई को चेन्नई में भव्य रिसेप्शन हुआ.

 

5/5

तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

लेकिन हैरानी की बात ये है कि शादी की कोई तस्वीरें शुरुआत में ऑनलाइन सामने नहीं आई थीं, सिर्फ चेन्नई में हुए रिसेप्शन की तस्वीरें ही थीं. मगर अब शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं और कपल शादी के दिन बेहद खुश नजर आ रहा है. दरअसल, शादी में शामिल हुए सभी रिश्तेदार अब इसकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link