इतने करोड़ का है पेरेंट्स टू बी वरुण धवन-नताशा दलाल का आशियाना, देखें लग्जरी इंटीरियर की तस्वीरें

Varun Dhawan-Natasha Dalal Home: वरुण धवन और नताशा दलाल जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में प्रेगनेंसी का अनाउंसमेंट एक्टर ने खूबसूरत पिक्चर पोस्ट करके किया जिसमें उनका लेविश घर भी नजर आ रहा है. क्या आपको इसकी कीमत का अंदाजा है? यदि नहीं तो चलिए आपको वरुण धवन के घर का टूर कराते हैं और यह बताते हैं कि उनका घर कितना महंगा है.

शारदा सिंह Wed, 21 Feb 2024-2:14 pm,
1/5

मुंबई में यहां रहते हैं वरुण धवन

वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा धवन के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, जो एक पॉश इलाका माना जाता है. इसी घर में जल्दी ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है.

 

2/5

वरुण धवन के घर की कीमत

वरुण धवन ने 2017 में मुंबई में अपना एक अलग लेविश अपार्टमेंट लिया था. इसकी कीमत मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लगभग 20 करोड़ तक बताई जाती है.

3/5

एक्सरसाइज के लिए जिम

रेगुलर वर्कआउट के लिए एक्टर के घर में जिमिंग के लिए अलग स्पेस बना हुआ है. यहां पर कई सारे और महंगे एक्सरसाइज के लिए इक्विपमेंट रखे हुए हैं. 

 

4/5

स्विमिंग पूल की फेसिलिटी

वरुण धवन के अपार्टमेंट में एक बड़ा स्विमिंग पूल भी बना हुआ है. जिसे खूबसूरत बनाने के लिए  आस-पास ग्रीन प्लांट्स और शेड लाइट्स लगाई गईं हैं.

 

5/5

टेक्सचर फैब्रिक सोफा

वरुण और नताशा का घर बहुत सिंपल तरीके से सजाया गया है. लेकिन हर चीज इस तरह से चुनी गई है जो अपनी उपस्थिति का पूरा अनुभव देते हैं. जैसे आप इस फोटो में सिंपल से सोफा को देख सकते हैं जो अपने टेक्सचर फैब्रिक के कारण बहुत ही सोफेस्टिकेटेड लग रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link