गोल्डन साड़ी, मांग में सिंदूर, चेहरे पर नूर.. 69 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं रेखा; आज भी बरकरार है बला की खूबसूरती

Rekha Look Beautiful In Golden Saree: बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अदाकारा रेखा अक्सर अपने खूबसूरत पारंपरिक अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में मनीष मल्होत्रा के स्टोर लॉन्च इवेंट में रेखा व्हाइट पर्ल गोल्डन साड़ी में नजर आईं, जिसमें उनकी खूबसूरती सोने की तरह चमक रही थी. इस दौरान हर किसी की नजरें बस उन्हीं पर टिकी रह गई. रेखा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आज भी रेखा खूबसूरती के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके इस कातिलाना लुक पर, जो फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है.

वंदना सैनी Sun, 06 Oct 2024-12:36 pm,
1/5

रेखा का खूबसूरत लुक

बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अदाकारा रेखा हमेशा से अपनी खूबसूरती और लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो इंडस्ट्री के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर लॉन्च इवेंट की हैं. इस इवेंट में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम एक्टर-एक्ट्रेसेस ने शिरकत की. लेकिन हर किसी की नजर बस रेखा पर ही टिकी रह गई. जो इवेंट में व्हाइट पर्ल गोल्डन साड़ी में नजर आईं और उनके इस लुक ने फैंस का दिल ही जीत लिया. 

2/5

व्हाइट पर्ल गोल्डन साड़ी में रेखा

इवेंट के दौरान रेखा ने वहां मौजूद पैपराजी को कई सारे पोज दिए. इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी देखने को मिली, जो फैंस के दिलों पर छप गई. रेखा हमेशा अपनी शानदार साड़ी कलेक्शन को लेकर पसंद की जाती हैं. इवेंट के लिए रेखा ने व्हाइट पर्ल गोल्डन साड़ी को चुना, जो उनकी बाल की खूबसूरती पर चार-चांद लगा रही थी. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था और हैवी झुमके कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने हाथों में चुड़िया पहनी हुई हैं. 

3/5

रेखा की लाल सिंदूर से भरी मांग

हमेशा की तरह इन फोटोज में रेखा की एक और बात ने हर किसी का ध्यान खींचा और वो है उनकी मांग में भरा लाल सिंदूर, जिसको वो हमेशा कैरी करती हैं. आज भी उनके फैंस के मन में ये सवाल घूमता रहता है कि आखिरी रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. ये कोई पहली बार नहीं जब उन्होंने सिंदूर लगाया हो, अब ये उनके सिग्नेचर लुक का हिस्सा बन चुका है. हालांकि, रेखा ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की, पर उनके सिंदूर को लेकर कई कयास लगाए जाते हैं, जिसे उनकी निजी पसंद और परंपराओं से जोड़ते हैं. 

4/5

ऋषि कपूर-नीतू कपूर की शादी में लगाया था पहली बार सिंदूर

यूं तो रेखा का नाम इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ जुड़ा है, लेकिन उन्होंने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी और उसी शादी दोनों का तलाक भी हो गया था, जिसके बाद मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि रेखा अपनी शादी से पहले से ही अपनी मांग भरती आ रही हैं. उनको पहली बार 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में पहली बार सिंदूर लगाए हुए देखा गया था. जब वो फिल्म के सेट से पारंपरिक कपड़े पहनकर और सिंदूर लगाकर सीधे शादी में पहुंच गई थी. तब वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे. 

5/5

सिंदूर लगाना फैशन है - रेखा ने कहा था ऐसा

शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और कपूर परिवार समेत कई बॉलीवुड के बड़े सितारे मौजूद थे. रेखा को इस अंदाज में देखकर सबको हैरानी हुई और उनकी इस मौजूदगी ने लोगों का ध्यान खींच लिया. रेखा ने शादी में आए मेहमानों से कहा कि वो फिल्म की शूटिंग से सीधे यहां आ गईं और उसे हटाना भूल गईं. लेकिन उसके बाद भी, उन्हें अक्सर सिंदूर लगाए हुए देखा गया. हालांकि, 1982 में रेखा ने इस बात से भी पर्दा उठाया. जब उन्हें राष्ट्रपति नीलम संजीव रेड्डी ने नेशनल अवॉर्ड से नवाजा, तो उसने पूछा गया, 'आपने सिंदूर क्यों लगाया है'? तो उन्होंने बताया, 'मेरे शहर में सिंदूर लगाना फैशन है'. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link