साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं विद्या बालन की ये बहन, खुद तमिल ब्राह्मण और पति है मुस्लिम, शादी करते ही बनीं दूसरी बीवी

Vidya Balan Sister Married With Muslim Boy: विद्या बालन को तो हर कोई जानता है. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि विद्या बालन की बहन सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. इतना ही नहीं ये बॉलीवुड के टॉप क्लास एक्टर्स के साथ काम भी कर चुकी हैं. हालांकि इन्होंने शादी किसी हिंदू लड़के से नहीं बल्कि दूसरे धर्म में की. तो चलिए आपको विद्या बालन की इस बहन और इस एक्ट्रेस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 07 Oct 2024-7:06 pm,
1/6

कौन हैं ये?

विद्या बालन की ये बहन इस वक्त साउथ इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. 40 साल की ये हसीना मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन', अजय देवगन की 'शैतान' और शाहरुख खान की 'जवान' में नजर आ चुकी हैं. तो क्या आप पहचान पाए इन्हें? ये हसीना कोई और नहीं प्रियामणि हैं.

2/6

बहन से मिली सिर्फ 2 बार

प्रियामणि ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में जिंदगी के उन राज से पर्दा उठाया जिसे उनके फैंस नहीं जानते थे. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'वो और विद्या बालन चचेरी बहनें हैं. मेरे दादा और उनके दादा भाई हैं. उनके दादा मेरे दादा के बड़े भाई थे. लेकिन आजतक मैं उनसे केवल दो बार ही मिली हूं. एक बार अवॉर्ड फंक्शन में और दूसरी बार शाहरुख खान की पार्टी में.' 

3/6

मुस्तफा पहले से थे शादीशुदा

प्रियामणि का सरनेम प्रिया वासुदेव मनी अय्यर है. ये तमिल ब्राह्मण हैं. लेकिन प्यार की खातिर प्रिया ने धर्म की दीवार को लांघ दिया और प्यार को तवज्जो दी. लेकिन प्रियामणि का दिल जिस पर आया वो पहले से ही शादीशुदा थे और मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते थे. उनका साल 2013 में तलाक हो चुका था. पहली बीवी से मुस्तफा के दो बच्चे हैं.

4/6

ऐसे हुई पहली मुलाकात

प्रियामणि और मुस्तफा राज की पहली मुलाकात बेंगलुरु में आईपीएल मैच के दौरान हुई. प्रिया अपनी टीम के मैच में शामिल होने के लिए गई थीं. दरअसल, वो टूर्नामेंट में एक किक्रेट टीम की ब्रांड एंबेसडर थीं. जबकि मुस्तफा इवेंट मैनेजर थे. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात होने लगी. दोनों अच्छे दोस्त बन गए और बाद में एक दूसरे को दिल दे बैठे. 

 

5/6

खुद तमिल ब्राह्मण और पति मुस्लिम

इन दोनों ने साल 2017 में बेंगलुरु में शादी की. प्रिया ने शादी के बाद भी फिल्मों में काम जारी रखा. हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि शादी पर खूब बवाल मचा था. फिल्मफेयर से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं जन्म से हिंदू हूं और हमेशा अपने धर्म का पालन करेंगी.' 

 

6/6

हुई थीं ट्रोल

जब मैंने ईद सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने कहा कि नवरात्रि की तस्वीर क्यों नहीं शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा ट्रोलर्स आरोप लगाते हैं कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई दूसरे धर्म में शादी कर रहा है तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसने अपना धर्म बदल लिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link