`दीपिका ने नहीं लौटाए मेरे डायमंड के गिफ्ट...` भगौड़े विजय माल्या के बेटे ने लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने खोली थी `महाकंजूस` की पोल

Siddharth Mallya Deepika Padukone: भगौड़े शराब कारोबारी विजय माल्या का बेटा सिद्धार्थ माल्या शादी करने जा रहा है. एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण संग उनका रिश्ता हुआ करता था. तब उन्होंने एक्ट्रोस को गोल्ड डिगर जैसे ताने मारे थे. चलिए बताते हैं सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण के रिश्ते के बारे में.

वर्षा Tue, 18 Jun 2024-7:33 pm,
1/5

विजय माल्या का बेटा कर रहा शादी

शराब कारोबारी और देश के हजारों करोड़ों रुपये लेकर रफूचक्कर होने वाले विजय माल्या का बेटा शादी करने जा रहा है. सिद्धार्थ माल्या ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्हंने बताया कि वह गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग 7 जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ माल्या वही नाम है, जिनका नाम कभी दीपिका पादुकोण के साथ भी जुड़ा था.

2/5

सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का रिलेशनशिप

कहते हैं कि सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का रिलेशनशिप था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2008 में आईपीएल मैच के दौरान दोनों को किस करते हुए भी देखा गया था. मगर फिर दोनों का रिश्ता कड़वाहट के साथ खत्म हुआ. हंगामा तो इतना मचा था कि सिद्धार्थ और दीपिका ने एक दूसरे के खिलाफ आरोपबाजी भी की थी.

 

3/5

दीपिका पर लगाए थे महंगे गिफ्ट्स के आरोप

सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके महंगे गिफ्ट्स, बैग्स और डायमंड के गिफ्ट्स नहीं लौटाए थे. ये पढ़ हर कोई हैरान रह गया था. एक्ट्रेस को सिद्धार्थ ने गोल्ड डिगर तक कह दिया था.

 

4/5

दीपिका पादुकोण ने करवा दिया था चुप

शुरुआत में सब चुपचाप सुनने के बाद दीपिका ने चुप्पी तोड़ी और हर एक बात का जवाब दिया. IBT से बातचीत में दीपिका पादुकोण ने कहा था, 'मैंने बहुत कोशिश की कि रिश्ता बच सके. मगर उनका बर्ताव हाल के समय में इतना ज्यादा बेहुदा हो गया था कि रहना मुश्किल हो गया था. आखिरी बार जब हम डिनर डेट पर मिले थे तो उन्होंने मुझसे बिल भरने को भी कहा था. ये सुन मैं काफी शर्मिंदा हो गई थीं.'

5/5

अब सिद्धार्थ माल्या करने जा रहे शादी

अब दीपिका और सिद्धार्थ दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ इटली में 2018 में शादी की थी. अब सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya)  भी गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग शादी करने जा रहे हैं. दोनों की ये इंटीमेट वेडिंग लंदन में होगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link