Happy Birthday Vikram: सेतु से लेकर अनिन्नय तक, विक्रम की 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा?

Happy Birthday Vikram: साउथ सुपरस्टार विक्रम कॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर साबित किया है कि वह एक शानदार वर्सटाइल एक्टर हैं. विक्रम आज अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर उनकी 5 बेस्ट फिल्मों पर बात करते हैं.

मृदुला भारद्वाज Wed, 17 Apr 2024-10:49 am,
1/5

सेतु

1999 में आई फिल्म 'सेतु' से विक्रम सुपर स्टार बन गए थे. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था. बाला के डायरेक्शन में बनी 'सेतु' विक्रम के करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई. इस रोमांटिक ड्रामा में विक्रम को दो अलग-अलग लुक्स में देखा गया. फिल्म के दूसरे हिस्से में गंजा रहने के लिए विक्रम ने बहुत मेहनत की. फिल्म में टैनिंग वाले लुक के लिए विक्रम कई घंटों तक धूप में खड़े रहते थे. सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' इसी फिल्म का रीमेक है. 

 

2/5

अन्नियान

साल 2005 में आई विक्रम की फिल्म 'अन्नियान' उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. हिंदी में इस फिल्म को फैन्स 'अपरिचित' के नाम से जानते हैं. इस फिल्म में विक्रम ने तीन अलग-अलग शेड्स दिखाए. इसमें विक्रम ने एक्टिंग की वर्सटैलिटी को दिखाया. उन्होंने अपने तीनों ही शेड्स को बेहद शानदार ढंग से निभाया. 

3/5

रावनन

2010 में एक्शन फिल्म 'रावनन' सुपरहिट फिल्म थी. मणिरत्नम की इस तमिल फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन और पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आए थे. इसी फिल्म को हिंदी में अभिषेक बच्चन, विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बनाया गया था.

4/5

पिठामगन

2003 में आई विक्रम की इस फिल्म को बाला ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में विक्रम ने हैरान कर देने वाला परफॉर्मेंस दिया था. 'पिठामगन' में विक्रम के लुक को पूरी तरह से बदल दिया गया था. विक्रम ने संवाद-रहित भूमिका में अपने रिएक्शंस से फैन्स को इंप्रेस कर दिया था. फिल्म के क्लाइमैक्स में विक्रम का झाड़ू से पिटना फैन्स की आंखें नम कर देता है.

5/5

आई

ब्लॉकबस्टर 'अन्नियान' के बाद विक्रम ने एक बार फिर से 'आई' के लिए शंकर के साथ टीम बनाई. इस फिल्म में विक्रम का शारीरिक ट्रांसफॉर्मेशन गजब का और हैरान कर देने वाला था. बॉडीबिल्डर से लेकर एक चार्मिंग मॉडल और फिर एक बीमार कुबड़े की भूमिका निभाने तक, विक्रम ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन से सबको सन्न कर दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link