कभी होटल रिसेप्शनिस्ट तो कभी मॉडल से हुआ प्यार, दिलफेंक आशिक रहे हैं विनोद कांबली, जानें फिल्मी लव स्टोरी

Vinod Kambli love Marriage Story: विनोद कांबली का क्रिकेट करियर भारतीय क्रिकेट इतिहास में सबसे बहस वाले विषयों में से एक है. एक तरफ जहां कुछ लोग कहते हैं कि उनके करियर को क्रिकेट जगत में पक्षपात के कारण नुकसान हुआ, वहीं ज्यादातर लोग उनकी अपनी गलतियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हैं. उनके बारे में कहा जाता है कि क्रिकेट जगत के सबसे टैलेंटड प्लेयर ने अपनी प्रतिभा को बर्बाद किया था. कांबली का एक वीडिया हाल ही में वायरल हुआ जिसमें वह लड़खड़ा रहे थे. उनकी तबीयत को लेकर लोग परेशान हो गए. कांबली का पर्सनल लाइफ भी विवादों में रहा. उनकी लव स्टोरी काफी फेमस हुई...

रोहित राज Wed, 07 Aug 2024-5:11 pm,
1/6

दो बार की शादी

विनोद कांबली ने दो बार शादी की, लेकिन अभी यह पता नहीं है कि वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रह रहे हैं या नहीं. कांबली की पत्नी के बारे में आखिरी बार 2023 में सुना गया था, जब उन्होंने उन पर हमला करने का आरोप लगाया था.

 

2/6

रिसेप्शनिस्ट से हुआ प्यार

कांबली को पुणे के एक होटल की रिसेप्शनिस्ट नोएला लुईस से प्यार हो गया था. क्रिकेटर ने कुछ समय तक रिसेप्शनिस्ट को डेट किया और फिर दोनों ने शादी कर ली.  कांबली और नोएला लुईस ने 1998 में शादी की. हालांकि, शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और जल्द ही दोनों अलग हो गए.

3/6

मॉडल के साथ की शादी

अपनी पहली पत्नी नोएला लुईस से अलग होने के बाद  कांबली को फैशन मॉडल एंड्रिया ह्यूइट से प्यार हो गया. एंड्रिया से शादी करने के लिए कांबली ने ईसाई धर्म भी अपना लिया. एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद कांबली और एंड्रिया ने 2006 में एक कोर्ट में शादी कर ली. एंड्रिय ने एक लड़के और एक लड़की  जीसस (2010) और जोहाना (2014) को जन्म दिया.

4/6

शादी में शामिल हुआ बेटा

कोर्ट में शादी के बावजूद कांबली और एंड्रिया ह्यूइट ने 2014 में धूमधाम से फिर से शादी करने का फैसला किया. यह एक पारंपरिक ईसाई शादी समारोह था. दिलचस्प बात यह है कि कांबली और एंड्रिया के बेटे जीसस क्रिस्टियानो भी अपने माता-पिता की शादी में मौजूद थे. यह एक प्रमुख बात थी जिसने कांबली की दूसरी शादी को सुर्खियों में बनाए रखा.

5/6

खराब दौर में कांबली का रिश्ता

फरवरी 2023 तक  कांबली के जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था. फिर कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि कांबली और एंड्रिया ह्यूइट खराब दौर से गुजर रहे हैं. रिपोर्ट्स के सार्वजनिक होने के तुरंत बाद एंड्रिया ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें उन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया.

6/6

पत्नी से की थी मारपीट!

एंड्रिया ने खुलासा किया कि कांबली ने कथित तौर पर उन पर एक कुकिंग पैन फेंका, जिससे उन्हें सिर में गंभीर चोट लगी. इस खबर ने पूरे भारत में हलचल मचा दी, लेकिन कांबली को गिरफ्तार नहीं किया गया. अब यह पता नहीं है कि दोनों एक साथ रह रहे हैं या नहीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link