त्रिपुरा के शाही परिवार से आती है ये एक्ट्रेस, अक्षय खन्ना और श्रीसंत संग रहा रिलेशनशिप! MMS लीक होने के बाद मचा था बवाल

क्या आपने अंदाजा लगाया कि ये एक्ट्रेस कौन है. ऐसी हीरोइन जिनका संबंध रॉयल फैमिली से है. बेहद खूबसूरत और फिट. करियर की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन संग काम भी किया. मगर एक एमएमएस ने करियर तबाह कर दिया. चलिए बताते हैं आखिर कौन ये है अदाकारा.

वर्षा Sat, 03 Aug 2024-2:51 pm,
1/9

कहानी रिया सेन की कहानी

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये अदाकारा कौन हैं. तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि रिया सेन हैं. जिन्होंने हिंदी, बंगाली, इंग्लिश से लेकर साउथ में खूब काम किया. शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन के साथ भी स्क्रीन शेयर की लेकिन एक एमएमएस ने सब तबाह कर दिया. 

2/9

रिया सेन की उम्र से लेकर रिलेशनशिप तक

रिया सेन एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा इसलिए भी फेमस हैं, क्योंकि ये रॉयल फैमिली से आती हैं. वो भी त्रिपुरा की. चलिए रिया सेन की उम्र, क्यों छोड़ा बॉलीवुड, अब क्या कर रही हैं और विवाद से लेकर रिलेशनशिप तक सबकुछ बताते हैं.

3/9

रिया सेन की रॉयल फैमिली

रिया सेन का जन्म 24 जनवरी 1981 में हुआ. वह एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल भी रही हैं. रिया सेन के पिता भारत देव वर्मा है जो त्रिपुरा की रॉयल फैमिली से हैं.वह इला देवी के बेटे हैं. वह जयपुर के राजघराने से ताल्लुक रखने वाली गायत्री देवी (महाराजा मान सिंह द्वितीय की पत्नी) के भतीजे थे. इस नाते रिया सेन का कनेक्शन राजमाता गायत्री देवी से भी हुआ.

 

4/9

रिया सेन की फिल्में

रिया सेन की मां मुन मुन सेन और नानी सुचित्रा सेन मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. रिया ने खुद करियर की शुरुआत 5 साल की हैं. रिया सेन की पहली हिट फिल्म स्टाइल थी. जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह आगे चलकर ताज महल, शादी नंबर 1, सिलसिले, हे बेबी, हीरोज, जिंदगी 50-50 से लेकर डार्क चॉकलेट जैसी फिल्मों में काम किया.

5/9

रिया सेनकी आखिरी फिल्म

रिया सेन की आखिरी फिल्म साल 2023 में डेथ टेल आई तो इसी साल वेब सीरीज बेकाबू भी आई. बात करें रिया सेन की बहन की तो वह राइमा सेन हैं. वह भी मशहूर एक्ट्रेस हैं.

6/9

रिया सेन का रिलेशनशिप

अब आते हैं रिया सेन के रिलेशनशिप पर. एक वक्त था जब उनका नाम अक्षय खन्ना से लेकर राइटर सलमान रशीद संग जुड़ा था. इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी लिंकअप की खबरें आया करती थीं. इतना ही नहीं अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल संग भी उनका नाम जुड़ा था.

7/9

रिया सेन अष्मित पटेल का लीक हुआ था MMS

विवाद तो तब हुआ था जब अश्मित पटेल और रिया सेन का एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया था. उस समय एक्ट्रेस को लेकर काफी विवाद हुआ था. कुछ ने तो ये आरोप लगाया था कि रिया ने जानबूझकर अपना प्राइवेट वीडियो लीक करवाया था. 

8/9

पांच करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड

मगर इस कांड का असर उनके करियर पर खासा पड़ा. तब खबरें ये भी आई थीं कि 1 मिनट 32 सेकेंड का यह एमएमएस लगभग पांच करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया गया था. पॉर्न वेबसाइट पर सनसनी मच गई थी.

9/9

रिया सेन के पति

रिया सेन ने अगस्त 2017 में शादी करके सब अफवाहों को विराम लगा दिया था. उन्होंने शिवम तिवारी संग शादी की. ये शादी बंगाली और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link