वो हत्यारा, जिसके घर से मिले कंकाल... OTT पर आ रही है ऐसी 6 नई खूंखार फिल्में, देखने के बाद नहीं उतरेगा हलक से पानी

What to watch in OTT this week: फिल्मों और वेब सीरीज के दीवाने हैं और खोज रहे हैं कि इस हफ्ते क्या देखें. तो बस आपका इंतजार खत्म. क्योंकि हम आपके लिए ढूंढकर लाए हैं बेस्ट फिल्में और वेब सीरीज जो इस हफ्ते ही ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं. आप घर बैठे नए प्रोजेक्ट का लुत्फ उठा सकते हैं. चलिए देखिए नेटफ्लिक्स से लेकर जियो सिनेमा तक कौन कौन सी फिल्में आ रही हैं.

वर्षा Thu, 12 Sep 2024-7:17 pm,
1/7

इन फिल्मों को जरूर देखें ओटीटी पर, इसी हफ्ते हो रही हैं स्ट्रीम

इस हफ्ते ओटीटी पर कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली है. एक तो है विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की 'सेक्टर 36', जिसमें नोएडा के निठारी कांड को दिखाया गया है. ये ऐसे नरभक्षी की कहानी है जिसे देखने के बाद आपके भी गले से पानी उतरना मुश्किल हो जाएगा. वहीं इसके अलावा एक साउथ के सुपरस्टार की फिल्म भी आ रही है तो एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी है. चलिए कुल 6 फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं.

2/7

सेक्टर 36 ओटीटी पर

सेक्टर 36 का ट्रेलर ही इतना धमाकेदार था कि फिल्म का इंतजार करना और मुश्किल हो जाता है. ये फिल्म 13 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है जोकि सीरियल किलर पर बनी है. इसे आदित्य निंबालकर ने डायरेक्टर किया है. लीड रोल में विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल और आकाश खुराना है. फिल्म निठारी कांड पर बनी है जो कि नोएडा का चर्चित केस रहा है.

 

3/7

बर्लिन फिल्म जी5 पर

बर्लिन एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है जिसे आप जी5 पर देख सकते हैं. ये कहानी 90 के दशक की दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित है. जहां लीड रोल में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह और राहुल बोस हैं। अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर होगी.

 

4/7

मिस्टर बच्चन फिल्म ओटीटी पर

अगर कुछ साउथ का तड़कता-भड़कता एक्शन से लबरेज देखना चाहते हैं तो आप रवि तेजा की मिस्टर बच्चन देख सकते हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में अगस्त में रिलीज हुई थी लेकिन बिजनेस करने में सफल नहीं हो पाई थी. अब ये ओटीटी पर रिलीज हो रही है. 12 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म उपलब्ध होगी. जहां आपको तेलुगु एक्शन थ्रिलर देखने को मिलेगा.

5/7

खलबली रिकॉर्ड्स

अगर टीवी सीरीज के दिवाने हैं और कुछ म्यूजिकल टाइप देखना है तो ये सीरीज आपके लिए परफेक्ट है.राम कपूर, सलोनी खन्ना, सलोनी बत्रा, स्कंद ठाकुर और प्रभ दीप जैसे स्टार्स से सजी 'खलबली रिकॉर्ड्स' 12 सितंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

 

6/7

बेंच लाइफ ओटीटी पर

तेलुगू टीवी सीरीज बेंच लाइफ एक कॉमेडी ड्रामा प्रोजेक्ट है. जहां ऑफिस के घमासान आपको देखने को मिलेंगे. लेकिन हंसी मजाक के अंदाज में. वैभव रेड्डी, रितिका सिंह और चरण पेरी जैसे स्टार्स से सजा तेलुगु शो का प्रीमियर 12 सितंबर को सोनी लिव पर हुआ है.

 

7/7

एमिली इन पेरिस सीज़न 4 पार्ट 2

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज एमिली इन पेरिस इस वक्त लेटेस्ट सीजन की वजह से चर्चा में हैं. इसके अब तक 4 सीजन आ चुके हैं. सब हिट रहे हैं. अब इसका चौथे सीजन का दूसरा पार्ट आ रहा है नेटफ्लिक्स पर. 12 सितंबर से दर्शक देख सकेंगे. फिल्म की कहानी एमिली की है जो अमेरिका से फ्रेंच आई है. वह एक मार्केटिंग कंपनी में काम करती हैं. दूसरे देश में एक औरत को किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है ये बखूबी दिखाती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link