बदल जाएगा WhatsApp, यूजर्स को देखने को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

WhatsApp Users: व्हाट्सएप यूजर्स को जल्द ही एक बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है, यूजर्स को अंदाजा भी नहीं होगा कि कंपनी एक बड़ा बदलाव करने जा रही है जिसके बाद व्हाट्सएप चलाने का एक्सपीरियंस काफी बदल जाएगा और यूजर्स को बोरियत महसूस नहीं होगी. हालांकि व्हाट्सएप में ऐसा क्या बदलने जा रहा है इस बारे में आप जरूर सोंच रहे होंगे तो आज हम आपको इस बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

विनीत सिंह Sun, 03 Sep 2023-3:46 pm,
1/5

दरअसल व्हाट्सएप अब जल्द ही एक नए रूप और रंग में नजर आने वाला है, कंपनी इसके इंटरफेस को समय-समय पर बदलती रही है और एक बार फिर से यह बदलाव किया जाने वाला है जिससे यूजर्स को प्लेटफार्म पर काफी कुछ नया देखने को मिलेगा.

2/5

 

आपको बता दें कंपनी व्हाट्सएप के इंटरफेस को फिर से डिजाइन कर रही है जिससे यूजर्स को नया लुक और फील मिलेगा.

3/5

 

बता दें कि कंपनी अपना नया यूजर इंटरफेस डिजाइन टेस्ट कर रही है. इसके बाद चैटिंग क्षेत्र में अब नए फ़ॉन्ट नजर आएंगे साथ ही इसमें कई सारे फिल्टर भी देखने को मिलेंगे.

4/5

 

नया बदलाव यूजर्स को जल्द ही देखने को मिल सकता है और इसके बाद व्हाट्सएप चलाने का मजा और भी ज्यादा आएगा क्योंकि यूजर्स को अब बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है.

5/5

 

बता दें कि नए यूजर इंटरफेस में सफेद रंग का बैकग्राउंड देखने को मिलेगा साथ ही साथ ऊपर की तरफ हरे रंग में और एक बिल्कुल ही नए फॉन्ट में व्हाट्सएप भी लिखा हुआ दिखाई देगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link