लोहड़ी पर बन रहे 2 बेहद शुभ योग, इन 5 राशि वालों को मिलेगा बंपर पैसा

Lohri 2024 Date: मकर संक्रांति से एक दिन पहले रात को लोहड़ी पर्व मनाया जाता है. इस साल मकर संक्रांति 15 जनवरी 2024 को मनाई जाएगी, लिहाजा लोहड़ी 14 जनवरी की रात को मनाई जाएगी. इस साल लोहड़ी पर 2 शुभ योग रवि योग और सिद्धी योग बन रहे हैं, जो 5 राशि वालों को बहुत लाभ देंगे.

श्रद्धा जैन Tue, 09 Jan 2024-8:20 am,
1/5

वृष

वृष राशि के जातकों को लोहड़ी धन लाभ कराएगी. साथ ही आपके करियर और निजी जीवन से जुड़ी समस्याएं हल होंगी. आपके जीवन में राहत और खुशी आएगी. सफेद तिल का दान करने से भगवान की कृपा होगी.

2/5

मिथुन

मिथुन राशि वालों के करियर में सकारात्‍मक बदलाव आएंगे और ये आपको बड़ा लाभ दे सकते हैं. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. इससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. सूर्य देव को जल अर्पित करना लाभ देगा.

3/5

तुला

तुला राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिनों की शुरुआत होगी. पैसा मिलेगा. पद-प्रतिष्‍ठा और प्रभाव बढ़ेगा. आपको कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. परिवार से सहयोग मिलेगा. खाने की चीचों का दान करें.

4/5

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को कामकाज में सफलता मिलेगी. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति होने के योग हैं. रुके हुए काम अब तेजी से बनने लगेंगे. आर्थिक हालात सामान्‍य रहेंगे. गुड़ या गुड़ से बनी चीजों का दान करें. 

5/5

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी यह समय लाभकारी है. नई संपत्ति खरीदने की योजना सफल हो सकती है. नई गाड़ी ले सकते हैं. गर्म कपड़ों का दान करना लाभ देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link