कौन हैं अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी? 9 साल पहले कैंसर से पति की हो गई थी मौत, अब दिखती हैं ऐसी

Anil Ambani Sister: शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत की रस्म थी. जहां पूरा बॉलीवुड नजर आया. वहीं अंबानी खानदान के सदस्य भी दिखे. ऐसे में अनिल अंबानी की बहन दिप्ति भी नजर आईं. हालांकि फैंस की नजरें नीना कोठारी पर थीं जो कैमरे में कैद न हो सकीं. चलिए मिलवाते हैं आखिर कौन हैं नीना कोठारी.

वर्षा Sat, 06 Jul 2024-9:48 am,
1/7

मुकेश अंबानी के भाई बहन

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. शादी के कई दिन पहले जियो वर्ल्ड सेंटर में परिवार ने संगीत सेरेमनी रखी. जहां अनंत-राधिका के जश्न में पूरा बॉलीवुड भी शामिल हुआ. वहीं अनंत-आकाश अंबानी की बुआ दिप्ति भी नजर आईं. मगर छोटी बहन नीना कोठारी नहीं दिखीं. मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी चार भाई बहन हैं. चलिए आज आपको दोनों की बहन नीना कोठारी से मिलवाते हैं.

2/7

मुकेश अंबानी की बहन नीना

मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की वैसे तो दो बहनें हैं एक दीप्ति और दूसरी नीना कोठारी. आज हम बात कर रहे हैं नीना की, जो परिवार की लाडली बहना भी हैं तो भाभियों नीता अंबानी और टीना अंबानी से भी इनकी खूब पटती हैं.

3/7

नीना कोठारी क्या करती हैं

नीना कोठारी, ऐसी शख्सियत हैं जो अपने कामकाज में माहिर हैं. वह अपने बिजनेस के साथ साथ परिवार को भी बखूबी संभाले हैं. इन सबके बीच नीना कोठारी को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल नहीं पसंद. वह बहुत रेयर ही पैप्स के कैमरा में कैद होती हैं.

4/7

खड़ा किया खुद का साम्राज्य

धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन की बेटी नीना ने साल 2003 में खुद का बिजनेस खड़ा किया. फैमिली की तरह नीना भी सफल बिजनेसवुमन हैं जिन्होंने अपना करोड़ों का साम्राज्य खड़ा किया. वह जावाग्रीन कॉफी एंड फूट फ्रेंचाइजी चलाती हैं.

5/7

नीना कोठारी के पति

नीना कोठारी की फैमिली की बात करें तो उनकी शादी 1986 में हुई. उनके पति भी कारोबारी थे. थे..इसलिए क्योंकि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं. भद्रश्याम कोठारी का कैंसर के चलते 9 साल पहले निधन हो गया. आज के समय में नीलम कोठारी के परिवार में उनका एक बेटा अर्जुन और एक बेटी नयनतारा हैं.

 

6/7

नीना कोठारी की नेटवर्थ

पति के जाने के बाद नीना कोठारी ने ही पति के बिजनेस को भी संभाला. वह एचसी कोठारी ग्रुप को बुलंदियों पर लेकर गईं.कॉरपारेट शेयरहोल्डिंग के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 52.4 करोड़ हैं. हालांकि ये डाटा कई साल पुराना है जिसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

7/7

टीना अंबानी और नीता अंबानी का रिश्ता ननदों से

नीना कोठारी का न सिर्फ भाईयों बल्कि भाभियों के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है. खासतौर पर टीना मुनीम संग. टीना हर साल उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देती हैं. दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link