कौन है ये टीवी की मशहूर बहू? एक्टर से बनीं राजनेता; जा चुकी हैं जेल, विवादों से रहा गहरा नाता; अब `बिग बॉस 18` में मचाएंगी हंगामा

Who Is Chahat Pandey: सलमान खान के फेमस और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो `बिग बॉस 18` का आगाज आज यानी रविवार को होने जा रहा है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि वे काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे. इसी बीच शो के मकेर्स भी एक-एक करके शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के प्रोमो जारी कर रही है. इसी बीच एक प्रोमो टीवी की मशहूर बहू चाहत पांडे का भी. हालांकि, जो लोग टीवी सीरियल्स देखते होंगे वो चाहत को पहचानते होंगे, लेकिन काफी सारे ऐसे लोग भी होंगे जो उनके बारे में नहीं जानते होंगे. चाहत अपनी खूबसूरती के साथ-साथ विवादों को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं. चलिए आज आपको उनके बारे में बताते हैं सब कुछ.

वंदना सैनी Sun, 06 Oct 2024-8:06 am,
1/6

बिग बॉस 18 का आगाज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' आज, यानी 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. शो का नया प्रोमो भी जारी किया गया है, जो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है. इस सीजन की खास थीम 'टाइम का तांडव' है, जो दर्शकों को काफी एक्साइड कर रहा है. प्रोमो से ये भी साफ हो चुका है सलमान खान एक बार फिर से इस शो को होस्ट के तौर पर वापस आ रहे हैं. इस सीजन में ढेर सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. शो से लगातार कंटेस्टेंट्स के प्रोमो भी जारी हो रहे हैं. 

2/6

कौन है चाहत पांडे?

हाल ही में कर्लस के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें एक लड़की मेंहदी वालों हाथों से अपना चेहरा छिपाए नजर आती है और कहती है, 'छोड़कर अपना मायका, आ रही हूं पिया के घर. बिग बॉस जी, आपका इंतजार रहेगा'. उनकी इस बात ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा  दिया है. फैंस ने अंदाजा लगाया कि ये चाहते पांडे हैं. चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं चाहत पांडे? जो एक्टर से राजनेता बन चुकी हैं. इतना ही नहीं, अपनी अदाओं के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

3/6

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस

चाहत पांडे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2016 में टीवी शो 'पवित्र बंधन' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फेमस टीवी शोज में काम किया. जिनमें 'नथ जेवर या जंजीर', 'हमारी बहू सिल्क', 'नागिन 2', और 'तेनाली राम' जैसे शो शामिल हैं. चाहत अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और उनके फैंस उनको खूब पसंद करते हैं. हालांकि, उनके हाथ से कई बड़े मौके भी निकले हैं. जैसे स्टार प्लस के फेमस शो 'राधा कृष्ण'.

4/6

एक्टर से बनीं राजनेता

मीडिया की खबरों के मुताबिक, चाहत को 'राधा कृष्ण' शो में राधा का रोल मिला था, लेकिन किसी वजह से वे शो नहीं कर पाईं और उनकी जगह मल्लिका सिंह को कास्ट किया गया. ये मौका उनके करियर के लिए एक बड़ा टर्निंग पॉइंट हो सकता था. हालांकि, टीवी के साथ-साथ उन्होंने राजनीति की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कोशिश की. लेकिन ऐसा हो न सका. उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होकर राजनीति में कदम रखा और 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा. लेकिन वे जीत हासिल नहीं कर पाईं. 

5/6

विवादों से रहा गहरा नाता, जा चुकी हैं जेल

टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ चाहत पांडे का नाम कई विवादों से भी जुड़ा है. साल 2020 में उन पर अपने मामा के घर में तोड़फोड़ करने और मारपीट करने का आरोप लगा था. इस घटना के बाद पुलिस ने चाहत को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन वो पहले ही वहां से भाग गई थीं. बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़कर कोर्ट में पेश किया और इसके चलते चाहत को जेल भी जाना पड़ा था. लेकिन इन सब विवादों के बावजूद चाहत ने हार नहीं मानी और इंडस्ट्री में अपने करियर को आगे बढ़ाती रहीं. साथ ही अपनी पहचान भी बनाई. 

6/6

बिग बॉस 18 में मचाएंगी हंगामा

कई टीवी शो और विवादों के बाद अब चाहते पांडे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में एंट्री करने जा रही हैं. हालांकि, उनके लिए ये सफर आसान नहीं होने वाला. क्योंकि घर में और भी कई धुरंधर कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, जिनके साथ उनकी भिड़ंत होगी. बिग बॉस का घर हमेशा से मेंटल और इमोशनल चुनौतियों से भरा रहा है. जहां हर कदम पर धैर्य और सोच-समझकर आगे बढ़ना जरूर पड़ती है. ऐसे में चाहत की जिंदगी में कई विवाद उनके रास्ते का रोड़ा भी बन सकते हैं. ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि वो इस सफर को कैसे तय करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link