कौन है ये एक्ट्रेस? जो 51 की उम्र में दूसरी बार बनी दुल्हन, पिछले साल ही हुई थी बेटी की शादी

Who Is Pak Actress Juvaria Abbasi: ऐसा कहा जाता है कि जब प्यार जब होता है तो वो जात-पात, धर्म-अधर्म, न्याय-अन्याय या उम्र नहीं देखता है. ऐसा ही कुछ इस एक्ट्रेस के साथ देखने को मिला है, जिनकी शादी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. वैसे तो ये शादी एक्ट्रेस की दूसरी शादी है, लेकिन चर्चा हो रही है उनकी उम्र की. जी हां, कुछ साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने 51 साल की उम्र में अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया है. चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Wed, 10 Jul 2024-7:20 am,
1/5

कौन है ये एक्ट्रेस?

हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैंस को गुड न्यूज दी. उन्होंने बताया कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है, जिसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वो सोशल मीडिया के जरिए उनको शादी की बधाई दे रहे हैं. हालांकि, कुछ साल पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को घर से विदा किया था, जिसके बाद वो खुद दूसरी बार दुल्हन बनीं. चलिए बताते हैं कौन हैं ये?

2/5

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी

हम यहां पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी के बारे में बात कर रहे हैं. जवेरिया ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी दूसरी बार शादी की गुड न्यूज शेयर की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने समा (Samaa) टीवी के मॉर्निंग टॉक शो में अपनी शादी की बात को कंफर्म किया और ये भी खुलासा किया कि उनकी शादी को 3 महीने हो चुके हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक शेयर नहीं की हैं. 

3/5

जवेरिया की दूसरी शादी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी की पहली शादी साल 1997 में शामून अब्बासी से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता जिंदगी भर नहीं चल सका. दोनों ने शादी के 12 साल बाद यानी साल 2009 में एक दूसरे से तलाक ले किया. इस शादी से जवेरिया की एक बेटी अन्जेला अब्बासी है. एक्ट्रेस ने बताया, 'पहले मुझ पर बहुत जिम्मेदारी थी. माता-पिता बीमार रहते थे. उनकी देखभाल करनी होती थी. अब सारी चीजों से फारिक होने के बाद मैंने सोचा शादी कर लूं'.

4/5

पिछले साल ही बेटी को किया था विदा

टॉक शो में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बेटी को अकेले पाला है और कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी की है. एक्ट्रेस ने बताया, 'बेटी की शादी के बाद मैं अकेली हो गई थी. पहले बेटी जिंदगी का मकसद थी. मां के गुजरने और बेटी के सैटल होने के बाद लगा जिंदगी अकेले तो नहीं गुजरेगी'. एक्ट्रेस ने बताया, 'एक डिनर के दौरान उनकी उनके दूसरे पति से मुलाकात हुई थी. फिर फोन पर बातें हुईं और एक दिन उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर दिया'.

5/5

पहले कर दिया था मना...

एक्ट्रेस ने बताया, 'पहले तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया था. बाद उनके पति ने जवेरिया को घरवालों और दोस्तों से मिलवाया. सभी को वे बेहद पसंद आईं. बेटी को भी उनकी शादी से कोई ऐतराज नहीं था'. बता दें, जवेरिया के पति एक बिजनेसमैन हैं, जिनका इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं है. वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब तक कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें 'दिल दिया दहलीज', 'खुशियां', 'दोराहा' और 'शहनाई' शामिल हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link