कौन हैं मिनाहिल मलिक? जिनका लीक हुआ प्राइवेट VIDEO और मच गया हडकंप; होने लगीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड

Who Is Minahil Malik: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां लोग फेमस भी हो जाता है और किसी न किसी के लिए ट्रोल भी होने लगते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन किसी न किसी नए इंसान के बारे में पता चलता और उसके बारे में जानने का मौका मिला है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मिनाहिल मलिक नाम की एक लड़की छाई हुई है, जो तेजी से ट्रेंड कर रही हैं. हाल ही में उनका एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद से मिनाहिल लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौन है ये खूबसूरत हसीना?

वंदना सैनी Thu, 24 Oct 2024-1:32 pm,
1/5

कौन है ये खूबसूरत हसीना?

सोशल मीडिया पर यूजर्स को हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को और सुनने को मिलता है. हर दिन किसी न किसी का नाम ट्रेंड कर रहा होता है, जिसके पीछे की अलग-अलग वजह हो सकती हैं. ऐसा ही एक नाम  है मिनाहिल मलिक का. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. लेकिन आखिर ये है कौन और क्यों ये खूबसूरत हसीना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसके पीछा है इनका एक प्राइवेट वीडियो वायरल होना. चलिए बताते हैं आपको कौन है मिनाहिल मलिक?

2/5

पाकिस्तानी टिकटॉकर मिनाहिल मलिक

मिनाहिल मलिक एक पाकिस्तान टिकटॉक स्टार हैं, जो इन दिनों अपने कथित तौर पर एक प्राइवेट वीडियो लीक होने की वजह से सुर्खियों से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिनाहिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया आखिर सच क्या है? पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार मिनाहिल मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया हड़कंप मचा दिया है. वीडियो में वो एक युवक के साथ नजर आ रही हैं. 

3/5

क्या है वायरल हो रहे वीडियो का सच?

वीडियो में दोनों को साथ में कुछ प्राइवेट समय बिताते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो की वजह से मिनाहिल मलिक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के साथ-साथ ट्रोल्स के हथे भी चढ़ चुकी हैं, जो उनको बेहद खरी खोटी सुना रहे हैं. इसी बीच मिनाहिल मलिक ने वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और इसको फेक बताया. उन्होंने दावा किया कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसके बाद इसको वायरल किया गया. इसको लेकर उन्होंने एक FIR भी दर्ज करवाई है. 

4/5

मिनाहिल मलिक ने वीडियो को बताया फेक

मिनाहिल मलिक ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'अस्सलाम वालेकुम, मैं मिनाहिल मलिक हूं. आज मैं उन वायरल वीडियो के बारे में बात करना चाहती हूं जो इंटरनेट पर फैल रहे हैं. ये वीडियो पूरी तरह से नकली हैं. मैंने उस इंसान के खिलाफ पहले ही FIR दर्ज करवा दी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा'. उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना के बाद से उनका परिवार और वे बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और तनाव में हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा काम वही इंसान कर सकता है जिसके घर में मां-बहन नहीं होतीं.

5/5

फैंस से की मदद की अपील

मिनाहिल ने आगे कहा, 'ऐसे लोगों को किसी की इज्जत का ध्यान नहीं होता'. मिनाहिल ने इस मुश्किल समय में लोगों से मदद की अपील की है. वे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हैं, जिनके फैंस की संख्या काफी बड़ी है. मिनाहिल अपने टिकटॉक वीडियो के लिए पाकिस्तान में बहुत फेमस हैं और सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं. कुछ दिन पहले भी उन्हें ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था। पहले भी उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link