`पंचायत 3` में रिंकी की दोस्त रवीना ने मासूमियत से चुराया दिल, असल जिंदगी हैं बेहद ग्लैमरस

Who is Panchayat 3 Raveena: साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए, हाथों में चूड़िया, माथे पर बिंदिया और चमकीली-साड़ी पहने सीधी-सादी सी दिखने वाली रवीना यानी आंचल तिवारी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं.

मृदुला भारद्वाज Mon, 03 Jun 2024-4:58 pm,
1/7

रिंकी की दोस्त रवीना

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत' का सीजन 3 स्ट्रीम हो चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. सीरीज के तीसरे सीजन में जहां एक तरफ कई नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है. वहीं, दूसरी तरफ कुछ किरदारों के रोल में इजाफा भी हुआ है. 'पंचायत' सीजन 2 में रिंकी की दोस्त रवीना की एंट्री हुई थी, जो शादी कर दूसरे गांव चली गई थीं. अब सीजन 3 में रिंकी की इसी दोस्त रवीना का छोटा, लेकिन अहम रोल रहा.

2/7

रवीना का असली नाम है आंचल तिवारी

रवीना अपने पति गणेश के साथ फुलेरा वापस आती है. गांव में आने के बाद रवीना और उसका पति प्रधान जी और सचिव जी को विधायक से बदला लेने में मदद करता है. रवीना और उसका पति गणेश विधायक जी का घोड़ा खरीद कर लाते हैं और उसे फुलेरा के प्रधान जी के हवाले कर देते हैं. सीरीज में अपनी सादगी और मासूमियत से सबका दिल जीतने वाली रवीना का असली नाम आंचल तिवारी है.

 

3/7

सीधी-सादी रवीना का ग्लैमरस अंदाज

साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए, हाथों में चूड़िया, माथे पर बिंदिया और चमकीली-साड़ी पहने सीधी-सादी सी दिखने वाली रवीना यानी आंचल तिवारी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. आंचल तिवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

 

4/7

उड़ी थी मरने की खबर

बता दें कि इसी साल फवरी में आंचल तिवारी के रोड एक्सीडेंट में मारे जाने की खबर भी तेजी से वायरल हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आकर इस खबर को झूठा बताया और अपने जिंदा होने का सबूत भी दिया था.

5/7

इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग

आंचल तिवारी एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और 'पंचायत' सीरीज में उन्होंने परमेश्वर की बेटी रवीना का किरदार निभाया है. आंचल ने मध्य प्रदेश स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है. 'पंचायत 3' में रवीना की भूमिका में नजर आने के बाद आंचल की इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग में भी तेजी से इजाफा हुआ है.

6/7

मजेदार रील्स से करती हैं मनोरंजन

आंचल तिवारी ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है. आंचल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार रील्स के लिए अपने फैन्स का खूब मनोरंजन भी करती रहती हैं. 

7/7

रवीना की खूबसूरती के हो रहे चर्चे

आंचल तिवारी बेहद खूबसूरत हैं. 'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग के बाद फैन्स प्रधान जी की बेटी रिंकी, रिंकी की दोस्त रवीना, विकास की पत्नी खुशबू भाभी और विधायक जी की बेटी चित्रा के बारे में खूब सर्च कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link