टाटा की `स्टीयरिंग` थाम खड़ा कर दिया ₹2690 करोड़ का कारोबार...दिल्ली के अरबपति संजय पासी की ग्लैमरस पत्नी के आगे बॉलीवुड हसीनाएं फेल

Who is Sanjay and Shalini Passi: नेटफ्लिक्स से शो `फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स` शो इन दिनों चर्चा में है. शो में बॉलीवुड सितारों की पत्नियों ने ग्लैमर का डलवा बिखेरा है. इस सीजन में बॉलीवुड वाइव्स को दिल्ली के हसीनाओं से कड़ी टक्कर मिली है.

बवीता झा Sun, 27 Oct 2024-12:47 pm,
1/6

कौन हैं शालिनी पासी

Who is Sanjay and Shalini Passi: नेटफ्लिक्स से शो 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' शो इन दिनों चर्चा में है. शो में बॉलीवुड सितारों की पत्नियों ने ग्लैमर का जलवा बिखेरा है. इस सीजन में बॉलीवुड वाइव्स को दिल्ली के हसीनाओं से कड़ी टक्कर मिली है. शो में  रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा ने डेब्यू किया है. सीरीज में दिखा कि कैसे दिल्ली की रहने वाली शालिनी पासी ने लोगों का पूरा फोकस अपनी ओर खींच लिया. इस शो के बाद से शालिनी पासी की काफी बातें हो रही हैं. उनके फैशन सेंस से लेकर उनके आलीशान बंगले और लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर शालिनी इंटरनेट पर खूब सर्च हो रही हैं. 

2/6

खूबसूरती और टैलेंट की भरमार

शालिनी दिल्ली से मशहूर बिजनेसमैन संजय पासी की पत्नी हैं. 48 साल की शालिनी का 27 साल का एक बेटा भी है.  डांसर, सिंगर, जिमनास्ट, सोशल वर्कर और आर्ट फील्ड में इन्ट्रेस्ट रखने वाली शालिनी की खूबसूरती और उनके फैशन की खूब चर्चा हो रही है. शालिनी 'माई आर्ट शालिनी पहल' और 'शालिनी पासी आर्ट फाउंडेशन' भी चलाती हैं. अपनी संस्था के जरिए वो देश के उभरते कलाकारों को एक मंच पर लाने की कोशिश करती है. 

3/6

दिल्ली में 14 बेडरूम वाला आलीशान बंगला

शालिनी पासी अपने पति और बेटे रॉबिन के साथ दिल्ली के आलीशान घर में रहती हैं. 14 कमरों वाला यह घर दिल्ली के गोल्फ लिंक इलाके में बना है. 20,000 वर्ग फुट के बने इस को शालिनी ने अपने आर्ट कलेक्शन से सजाया है.  बेहद लैविश और लग्जरी इस घर की इंटीरियर की कई तस्वीरें शालिनी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लगाई है.    

4/6

कौन हैं बिजनेसमैन पति संजय पासी

शालिनी पासी के पति संजय पासी, पास्को ग्रुप (Pasco Group) के मालिक हैं. उनके पास टाटा, मारुति गाड़ियों के सर्टिफाइड डीलरशिप है. उनकी कंपनी ने शुरुआत टाटा के साथ की थी. उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज से बीकॉम करने के बाद चंडीगढ़ में परिवार की टाटा मोटर्स डीलरशिप की बागडोर संभाली. टाटा मोटर्स की डीलर्सशिप के साथ उन्होंने अपने बिजनेस को इतना बड़ा बना लिया कि उनकी गिनती दिल्ली के बड़े कारोबारियों में होने लगी.  

5/6

2690 करोड़ के मालिक

टाटा मोटर्स की डीलरश‍िप के साथ उन्‍होंने अपने कारोबारी करियर की शुरुआत करने वाले संजय पासी आज 2690 करोड़ रुपये की कंपनी के मालिक हैं. उत्तर भारत में टाटा मोटर्स की सर्टिफाइड डीलरशिप में उनकी कंपनी का बड़ा नाम है. टैक्स पे करने के मामले में भी शालिनी का परिवार दिग्गज है. साल 1999 संजय का नाम देश के सबसे अधिक टैक्स देने वालों में शुमार था.  

6/6

करोड़ों की दौलत, लेकिन चकाचौंध से दूर

संजय पासी करोड़ों की दौलत के मालिक हैं. आलीशान बंगले, लग्जरी लाइफ जीते हैं, लेकिन दिखावे से दूर रहते हैं. ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के बड़े खिलाड़ी रहने वाले संजय पासी दान में भी आगे है. साल 2021 में उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर में 10 करोड़ रुपये का दान दिया.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link