कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा की बेहद ग्लैमरस सास? मां के लाडले हैं होने वाले पति जहीर इकबाल

Jaheer Iqbal Mother: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब रतानसी परिवार की बहू बनने वाली हैं. इस शादी में महज 6 दिन बचे हैं. सोनाक्षी का ससुराल भरा पूरा है जिसमें सास-ससुर के अलावा एक नंद और एक देवर भी है. तो चलिए आपको जहीर इकबाल की मां और सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली सास से मिलवाते हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 17 Jun 2024-11:11 am,
1/5

सिंपल हैं सोनाक्षी की होने वाली सास

सोनाक्षी की होने वाली सास यानी कि जहीर की मां हाउस वाइफ हैं और पूरे परिवार को बांधकर रखा है. देखने में सिंपल लेकिन लुक में कापी ग्लैमरस लगती हैं. उनके पहनावे और स्टाइल को देखकर आप भी कहेंगे कि काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है सोनाक्षी की होने वाली सासू मां.

2/5

यंग ऐज फोटो

सबसे पहले देखिए जहीर इकबाल की मां की यंग ऐज की फोटो. इस फोटो में सोनाक्षी की होने वाली सास सिंपल हैं और तस्वीर में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. हालांकि फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा भी अपनी मां की तरह काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

3/5

मांड के लाडले जहीर

जहीर इकबाल अपनी मां के लाडले हैं. जहीर की उनकी मां के साथ ही ये फोटो इस बात का सबूत है. इस फोटो को जहीर ने मदर्स डे पर शेयर किया था जिसमें मां-बेटे का ये बॉन्ड साफ नजर आ रहा है.

4/5

बीच किनारे खिंचवाई फोटो

अब जरा जहीर की मां की इस फोटो को देखिए. तस्वीर में राइट साइड जहीर की मां है. इन्होंने लूज पजामा और शर्ट पहनी और बिना मेकअप फेस पर गॉगल्स लगाकर बीच किनारे फैमिली के साथ पोज दे रही हैं.

 

5/5

सिंपल और स्टाइलिश

जहीर इकबाल की मां भले ही हाउस वाइफ हैं लेकिन काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं. अब जरा इस फोटो को देखिए जिसमें वो ओपन हेयर करके पोज देती नजर आईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link