इस साउथ एक्ट्रेस के फोटोशूट ने मचाई खलबली, Deepika Padukone की तरह ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

South Actress Photoshoot Viral: दीपिका पादुकोण की तरह एक साउथ एक्ट्रेस ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं. साउथ एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. आइए, यहां जानते हैं वह एक्ट्रेस आखिर कौन हैं.

प्राची टंडन Thu, 25 Jul 2024-4:07 pm,
1/5

किस एक्ट्रेस के फोटोशूट ने मचाई खलबली

दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. पिछले कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने कल्कि 2898 एडी के प्रमोशनल इवेंट में ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. अब दीपिका पादुकोण की तरह ही एक साउथ एक्ट्रेस ने भी ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. इस एक्ट्रेस के लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. ब्लैक ड्रेस में मैटरनिटी फोटोशूट से खलबली मचाने वालीं ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि प्रणिता सुभाष हैं. 

2/5

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम सिनेमा में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वालीं प्रणिता सुभाष जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नई तस्वीरें शेयर की है. प्रणिता की बेबी बंप वाली फोटोज देख एक्ट्रेस के फैंस के बीच खलबली मच गई है. 

3/5

दूसरी बार बनने वाली हैं मां

प्रणिता सुभाष ने मैटरनिटी फोटोज में स्लीवलेस ब्लैक बॉडी सूट और ब्लू डेनिम्स कैरी की हैं. एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. 

4/5

मैटरनिटी फोटोशूट ने मचाई खलबली

प्रणिता सुभाष ने नए फोटोशूट में ब्राउन शेड का लो-टोन मेकअप कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ा है. प्रणिता सुभाष का लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

5/5

2021 में की थी नितिन राजू से शादी

प्रणिता सुभाष ने मैटरनिटी फोटोशूट के साथ कैप्शन भी शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'राउंड 2...पैंट अब फिट नहीं हो रही है. प्रणिता आखिरी बार कन्नड़ फिल्म रमना अवतार में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रणिता सुभाष ने 30 मई 2021 को नितिन राजू से शादी की थी. प्रणिता और नितिन ने साल 2022 के जून में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. (इनपुट: एजेंसी)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link