कौन हैं `स्त्री 2` में लाल घूंघट वाली चुड़ैल? जिसने चंदेरी में फैला रखा है सरकटे का आतंक

Who is Bhumi Rajgor: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म `स्त्री 2` रिलीज होते ही हर तरफ छाई हुई है. फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. वहीं अब इस फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा के अलावा एक और हसीना की चर्चा हो रही है. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि `स्त्री 2` में लाल घूंघट वाली चुड़ैल है. लेकिन क्या आपको पता है इस बार फ्लोरा सैनी नहीं, बल्कि किसी और ने लोगों को डराने का जिम्मा उठाया है. तो चलिए आपको इस पर्दे के पीछे छुपे चेहरे के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 15 Aug 2024-10:01 pm,
1/5

कौन है नई चुड़ैल?

सरकटे का आतंक का इस बार 'स्त्री 2' में कहर दिखाया गया है. ये आतंक जिस एक्ट्रेस ने फिल्म में मचाया हुआ है वो इस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी रही हैं. यानी कि फिल्म में नजर आ रहीं नई स्त्री कोई और नहीं बल्कि एक गुजराती हसीना हैं जिनका नाम भूमि राजगोर है.

2/5

कार्तिक आर्यन संग कर चुकीं काम

गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाली भूमि राजगोर (Bhumi Rajgor) 'स्त्री 2' से पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' है. वहीं अपनी सिनेमा के सफर की शुरुआत गुजराती फिल्मों से की थी.

3/5

कौन है भूमि राजगोर?

आईएमडी से मिली जानकारी के मुताबिक भूमि राजगोर ने अभी तक केवल तीन प्रोजेक्ट किए हैं. जिसमें से दो प्रोजेक्ट तो गुजराती हैं और एक बॉलीवुड का है. ये दो गुजराती प्रोजेक्ट 'हरी ओम हर्री' और 'फक्त महिलाओ माटे' है. वहीं बॉलीवुड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' है.

4/5

हर तरफ हो रहे चर्चे

'स्त्री 2' फिल्म की रिलीज के साथ ही वो बॉलीवुड में लाइमलाइट में आ गई हैं. इनका सोशल मीडिया कई सेलेब्स के साथ खिचवाई फोटोज से भरा पड़ा है. 

5/5

फ्लोरा को किया रिप्लेस

आपको बता दें, 'स्त्री' के पहले पार्ट में चुड़ैल का रोल फ्लोरा सैनी ने निभाया था. जबकि दूसरे पार्ट में फ्लोरा को भूमि ने रिप्लेस किया. ये फिल्म 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुई है. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link