बॉलीवुड डीवाज पर भारी पड़ती है ये 31 साल की हसीना, एक मुस्कुराहट पर दिल हार बैठते हैं फैंस; कातिलाना है अंदाज

Who Is This 31 Years Old Actress: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो खूबसूरती और लुक्स के मामले में एक-दूसरे को ही मात देती हैं. आज हम एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहा है, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जिनकी हर एक अदा के फैंस दीवाने हैं और उनकी एक मुस्कुराहट पर अपना दिल हार बैठते हैं. इतना ही नहीं, ये हसीना अपनी अदाओं से लेकर अपनी टोंट फिगर और कातिलाना अंदाज से बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी हसीनाओं पर भी भारी पड़ती हैं. तो चलिए जानते हैं, कौन है ये खूबसूरत अदाकारा जो अपनी ब्यूटी और स्माइल से बॉलीवुड डीवाज को भी देती हैं मात?

वंदना सैनी Thu, 08 Aug 2024-7:55 am,
1/6

कौन है ये हसीना?

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काफी सारी एक्ट्रेसेस हैं, जिनको फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो करते हैं. लेकिन उन एक्ट्रेसेस में से कुछ ऐसी भी है, जिनके बारे में फैंस काफी कम जानते है. आज हम आपको एक ऐसी ही साउथ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हमेशा अपने ग्लैमर लुक के साथ-साथ अपनी यूनिक पर्सनैलिटी और प्यारी स्माइल के लिए फैंस के बीच पहचानी और पसंद की जाती हैं, लेकिन आप उनके बारे में नहीं जानते होंगे. 

2/6

साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन

इस हसीना का नाम है मालविका मोहनन, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. साथ ही ये अपने शानदार लुक्स और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं. उनकी सुडौल बॉडी और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी उनको बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनाती हैं, जो फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. मालविका अपनी बेमिसाल खूबसूरती के साथ-साथ अपने दमदार अभिनय के लिए भी पहचानी और पसंद की जाती हैं. 

3/6

साउथ इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं मालविका

4 अगस्त, 1993 को केरल के पय्यानूर में जन्मी मालविका मोहनन दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में हैं, जो 31 साल की है और इस उम्र में भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं को टक्कर देती हैं. मालविका मोहनन ने साल 2013 में मलयालम फिल्म 'पट्टाम पोल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस अब तक कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के बीच छाई रहती हैं. 

4/6

कातिलाना अंदाओं के दीवाने हैं फैंस

मालविका मोहनन की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं और उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने हैं. उनका यही दिलकश अंदाज फैंस के बीच उन्हें एक अलग पहचान दिलाता है. मालविका अक्सर अपनी फिटनेस और स्टाइलिंग से हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं. मालविका मोहनन की ये खासियतें उन्हें एक यूनिक और खूबसूरत स्टार बनाती हैं, जो हर जगह छा जाती हैं.

5/6

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मालविका मोहनन अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने मिलियन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और अट्रैक्टिव फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी दिलकश तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिसमें वो अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज और लुक से फैंस का दिल चुरा लेती हैं. उनका स्टाइल और स्माइल फैंस को खूब पसंद आती हैं. 

6/6

मालविका मोहनन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर मालविका मोहनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' में नजर आ रही हैं, जिसमें वो आदिवासी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में मालविका के लुक को पहचाना पाना काफी मुश्किल है. मालविका की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके ग्लैमरस लुक से भरी पड़ी है. उससे अलगे फिल्म में मालविका डीग्लेम और वायलेंट लुक में नजर आ रही हैं. ये फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link