37 की उम्र में भी सिंगल है ये एक्ट्रेस, 9 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम! कर दिया था ऐसा कांड हो गई थीं गिरफ्तार; मांगनी पड़ी थी माफी

Who Is This Famous Actress: वैसे तो टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कई टॉप एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने अपना अपना खूब नाम कमाया और फैंस के लिए अपनी एक अलग छाप छोड़ी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ज्यादातर सपोर्टिंग रोल में ही नजर आई, लेकिन बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी में रत्ती भर कमी नहीं आई. इतना ही नहीं, उनका नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी टॉप पर ही आता है. आज ये एक्ट्रेस अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. चलिए जानते हैं कौन है ये हसीना..?

वंदना सैनी Sat, 28 Sep 2024-8:30 am,
1/5

कौन है ये हसीना..?

आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं. इस एक्ट्रेस का नाम खुद से 9 साल छोटे एक्टर के साथ जुड़ चुका है. दोनों की अफेयर की चर्चा अब आम बात हो चली है. इतना ही नहीं, कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दे दिया था, जिसके चले उनको ट्रोल्स का सामना तो करना ही नहीं, लेकिन वो गिरफ्तार भी हो गई थीं. जिसके बाद उनको माफी तक मांगनी पड़ गई थी. आज भी ये एक्ट्रेस सिंगल है. 

2/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी

हम यहां पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की रहने वाली मुनमुन दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें आप टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता अय्यर के किरदार से जानते होंगे. बबीता जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही उनकी एक्टिंग बेहतरीन है. मुनमुन दत्ता आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. शो में उनकी जोड़ी जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ काफी जमती है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. हालांकि, शो के बाद जेठालाल के ऑन स्क्रीन बेटे संग मुनमुन का काफी नाम जुड़ता रहा है. 

3/5

9 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में राज अनादकट ने दिलीप जोशी यानी जेठालाल के ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाया था. हालांकि, शो के बाहर राज अनादकट का नाम मुनमुन दत्ता के साथ जुड़ता रहता है. दोनों की उम्र में 9 साल का अंतर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते थे. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती थी. इतना ही नहीं, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि उनकी इंगेजमेंट की अफवाहें भी खूब चर्चा में रहीं. हालांकि, दोनों ने इस बात को खारिज कर दिया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

4/5

जातिवाद पर किए थे कमेंट्स

मुनमुन दत्ता अभी राज अनादकट के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों से बाहर नहीं आई थीं कि उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में वे मेकअप करते वक्त जातिवादी कमेंट्स करती दिखाई दीं. जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था. ये वीडियो कुछ साल पहले का है. दरअसल, मुनमुन ने एक वीडियो में अपने मेकअप और लुक को लेकर 'भंगी' जैसे दिखने वाला कमेंट किया था. इस पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की और उन्हें शो से बाहर करने की मांग भी उठने लगी थी, जिसके बाद उनको माफी भी मांगी पड़ी थी. 

5/5

हो गई थीं गिरफ्तार

मामला सुनने में भले ही छोटा लग रहा है, लेकिन उस वक्त इसको लेकर इतना बवाल हुआ था कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार तक कर लिया गया था और पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था. आज भी मुनमुन दत्ता किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन उनको इन चीजों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ा. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. उनको इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link