इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को रात में मिलने बुलाते थे हीरो, एक फिल्म से बन गई थीं बड़ी स्टार; फिर आचानक हो गईं इंडस्ट्री से गायब

Who is This Bollywood Famous Actress: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने दमदार तरीके से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन फिर अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब होती चली गईं. आज हम आपको एक ऐसी ही जानी-मानी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर वो अचानक ही इंडस्ट्री से ऐसे गायब हो गईं, जैसे कभी आई ही नहीं हो. हालांकि, अब वो लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. क्या आप इस एक्ट्रेस को जानते हैं?

वंदना सैनी Thu, 03 Oct 2024-10:04 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्रेस..?

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की नई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ये फिल्म 90 के दशक की मिडिल क्लास फैमिली पर आधारित है. इस फिल्म से एक ऐसी एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, जिन्होंने कई बड़े स्टार्स जैसे संजय दत्त, अनिल कपूर, इमरान हाशमी और नाना पाटेकर के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम किया. साथ ही उनके गानों को आज भी बेहद पसंद किया जाता है. हालांकि, कुछ समय पहले ये एक्ट्रेस अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री से गायब सी हो गई थीं. 

2/6

बॉलीवुड से लेकर फैंस के दिलों पर किया राज

साल 2004 में इमरान हाशमी की एक फिल्म आई थी, जिसके गाने और कुछ सीन काफी वायरल हुए थे और काफी पसंद भी किए गए थे. इस फिल्म से ये एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस ने कई एडल्ट बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म का खूब चर्चा हुई थी. फिल्म का नाम था ‘मर्डर’ और इसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस का नाम था मल्लिका शेरावत. दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर हंगामा मचा दिया था. मल्लिका हमेशा से ही अपने बोल्ड रोल्स और अवतार के लिए जानी जाती रही हैं. 

3/6

इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स करते थे गलत व्यवहार

उन्होंने कई बोल्ड सीन देकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है. हालांकि, काफी समय से उनको बड़े पर्दे पर देखा नहीं गया था, लेकिन अब वो काफी समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि कैसे बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स उनके साथ गलत व्यवहार करते थे. 

4/6

रात में मिलने बुलाते थे बड़े-बड़े हीरो

मल्लिका का ये वीडियो उनके कमबैक से पहले का है, जिसमें वो अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में मल्लिका शेरावत ने बिना किसी का नाम लिए बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के हीरो उन्हें रात में मिलने के लिए बुलाते थे. जब वे पूछती थीं कि रात में मिलने की क्या जरूरत है? तो वो कहते थे कि जब तुम पर्दे पर इतने बोल्ड रोल कर सकती हो, तो फिर रात में मिलने में क्या परेशानी है. मल्लिका ने बताया कि एक्टर्स सोचते थे कि अगर वे पर्दे पर बोल्ड रोल प्ले करती हैं तो तो असल जिंदगी में भी वे आसानी से समझौता कर लेंगी. 

5/6

मना करने पर बॉलीवुड में काम मिलना हो गया था बंद

‘मर्डर’ के अलावा ‘डर्टी पॉलिटिक्स’, ‘हिस्स’, ‘ख्वाहिश’, अक्षय कुमार की ‘वेलकम’ और संजय दत्त की ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने दावा किया कि एक्टर्स के साथ समझौता करने से इनकार करने की वजह से उन्हें बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. बॉलीवुड में उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया और काम मिलना बिल्कुल बंद हो गया. जब बॉलीवुड में उनकी पहचान खत्म हो गई, तब मल्लिका शेरावत ने हॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख किया. उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. 

6/6

जल्द करने जा रहीं बड़े पर्दे पर वापसी

फिल्मों के अलावा मल्लिका शेरावत ने कई आइटम सॉन्ग्स में भी काम किया है और उनके गानों को आज भी काफी पसंद किया जाता है. काफी समय से बड़े पर्दे से गायब मल्लिका शेरावत अब जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वो जल्द ही तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की नई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं. राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह, विजय राज, मुकेश तिवारी और टिकू तलसानिया जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link