धांसू एक्शन, देशद्रोही से जंग और 5 साल के बेटे की लाश.... इस फिल्म ने निचोड़ दिया बॉक्स ऑफिस, अब इस सुपरस्टार ने लिया संन्यास

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त जो फिल्म धूम मचा रही है, वह है साउथ की मूवी. जिसमें सुपरस्टार ने काम किया है. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से विदाई भी ले ली है. 10 दिन के भीतर 300 करोड़ से अधिक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है. चलिए बताते हैं इस फिल्म की कहानी.

वर्षा Sun, 15 Sep 2024-2:28 pm,
1/7

फिल्म के सुपरस्टार ने कर दिया संन्यास का ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त सबसे ज्यादा नंबर जिस फिल्म के आ रहे हैं वह है साउथ की एक फिल्म. जिसमें है तेलुगू सुपरस्टार. ये फिल्म के चलने के दो कारण है. एक तो फिल्म का धुआंधार एक्शन और दूसरा है सुपरस्टार की सेकंड लास्ट फिल्म. चलिए बताते हैं इस सुपरस्टार और उनकी बॉक्स ऑफिस पर चल रही फिल्म के बारे में.

 

2/7

विजय थलपति की लास्ट फिल्म

ये बात हो रही है विजय थलपति की. जिन्होंने हाल में ही फैंस को थोड़ा मायूस कर दिया है कि वह फिल्मों से दूरी बनाने वाले हैं. अब एक्टर की रिटायरमेंट की बातें फैंस को उदास कर रही हैं. एक्टर की दो फिल्म हैं जो आखिर होने वाली है. पहली विजय 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' और आखिरी होगी 'थलपति 69'.

3/7

विजय थलपति की आखिरी फिल्म होगी उनके करियर की 69वीं

विजय थलपति अब राजनीति में आ रहे हैं. वह पूरा फोकस अपने पॉलिटिकल करियर पर लगाना चाहते हैं. एक्टर ने हाल में ही अपनी नई राजनीतिक पार्टी 'तमिलगा वेट्री कजगम' का गठन भी किया है. बीते गुरुवार को डिस्ट्रीब्यूशन हाउस केवीएन प्रोडक्शंस ने ऐलान किया कि विजय थलपति ने 'THE GOAT' के बाद आखिरी फिल्म साइन की है. जो उनके करियर की 69वीं फिल्म होगी. फिलहाल इस फिल्म के टाइटल का पता नहीं चला है लेकिन फैंस इसे 'थलपति 69' कह रहे हैं.

4/7

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के बारे में डिटेल

अब आते हैं विजय थलपति की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही फिल्म The Greatest of All Time का. जिसे 'द गॉट' भी कह रहे हैं. 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जिसे वेंकट प्रभु ने बनाया है.

5/7

विजय थलपति ने ली मोटी फीस

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का बजट भी खासा चर्चा में हैं. इसे 300-400 करोड़ की फिल्म बताया जा रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है कि थलपति विजय ने इस फिल्म के मोटी फीस भी वसूल की है. फिल्म में विजय के अलावा प्रभु देवा, अजमल अमीर, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, युगेंद्रन, योगी बाबू और कई अन्य कलाकार भी है.

6/7

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कलेक्शन

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' एक तमिल भाषी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है. जिसमें दो वक्त की कहानी चल रही है. एक है साल 2008 की और दूसरी 2024 की. फिल्म ने 10 दिन के अंदर इंडिया में 232 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 369 करोड़ के पार हो गई है.

7/7

फिल्म की कहानी

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की कहानी की बात करें तो आम मसाला जैसी फिल्म है. मगर थलपति विजय के फैंस के लिए तो ये सरप्राइज है. फिल्म में वह 'गांधी' के रोल में हैं जो एक स्पेशल एंटी टेररिस्ट स्कवायड के ऑफिसर हैं. वह एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए मिशन पर जाते हैं. वहीं दूसरी ओर पांच साल के बेटे को गायब कर जला दिया जाता है. मासूम की लाश देख गांधी की पत्नी पति से अलग हो जाती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link