Yearender 2023: इस साल 10 फ्रेश जोड़ियों का रहा जलवा, दिलों पर किया खूब राज

Yearender 2023: इस साल बॉलीवुड का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोला. फैन्स को कई सारी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में देखने को मिलीं. साथ मिलीं ढेर सारी नई जोड़ियां भी. इस साल फिल्मों में कई फ्रेश जोड़ियां सामने आईं, जिन्होंने फैन्स के दिल पर राज किया. रणबीर-रश्मिका, शाहरुख-नयनतारा, आयुष्मान-अनन्या, विक्की-सारा, ऐसी कई नई जोड़ियां रही, जिन्हें फैन्स का प्यार मिला.

मृदुला भारद्वाज Thu, 28 Dec 2023-4:31 pm,
1/10

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर (तू झूठी मैं मक्कार)

लव रंजन की 2023 की रोम-कॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' को इसका शीर्षक मिलने से ठीक पहले ही फैन्स ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को एक गाने के सीक्वेंस के लिए फिल्माते हुए देख लिया था. इन दोनों के पहली ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए फैन्स पहले से ही बेताब थे और फिल्म आने के बाद यह खूब पसंद भी की गई.

 

2/10

शाहरुख खान-नयनतारा (जवान)

एटली की 'जवान' में दो पावरफुल सितारे- शाहरुख खान और नयनतारा एक साथ आए. शाहरुख खान की इस फिल्म को फैन्स ने खूब पसंद किया. फिल्म का गाना 'चलेया' में शाहरुख और नयनतारा की कैमिस्ट्री पर फैन्स ने जी भर कर अपना प्यार लुटाया.

3/10

रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना (एनिमल)

संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' इसी महीने पहले रिलीज हुई और फैन्स अभी भी फिल्म के बारे में बात करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. फिल्म के सबसे प्रतीक्षित पहलुओं में से एक रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ताजा जोड़ी थी, जो बड़े पर्दे पर एक और पैन इंडियन कोलेबरेशन था. फिल्म ने रणबीर ने रणविजय और रश्मिका ने गीतांजलि की भूमिका निभाई.

4/10

शाहरुख खान-तापसी पन्नू (डंकी)

शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' रही. यह फिल्म सिर्फ अभिनेता-निर्देशक जोड़ी के लिए पहली फिल्म नहीं थी, बल्कि फिल्म में शाहरुख और तापसी पन्नू की फ्रेश जोड़ी भी नजर आई. फिल्म की रिलीज से पहले तापसी ने रोमांस के राजा द्वारा स्टारस्ट्रक होने का जिक्र किया था. 

5/10

वरुण धवन-जान्हवी कपूर (बवाल)

नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में जान्हवी कपूर और वरुण धवन एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर सवारी के लिए एक साथ आए. उनकी प्रेम कहानी विभिन्न विदेशी स्थानों पर चलती है. फिल्म में दोनों एक ऐसे पति-पत्नी की जोड़ी के रूप में थे, जिनकी आपस में बनती नहीं हैं. लेकिन जैसे-जैसे विदेश यात्रा पर आगे बढ़ते हैं, उनका प्यार भी गहरा होता चला जाता है.

6/10

आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे (ड्रीम गर्ल 2)

'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी साल की सबसे अनोखी जोड़ियों में से एक थी. दोनों मथुरा-सेट पर एक मनोरंजक कॉमेडी के लिए एक साथ आए. आयुष्मान के हास्य कौशल और अनन्या के आकर्षण ने एक बेहतरीन संयोजन बनाया.

 

7/10

सलमान खान-पूजा हेगड़े (किसी का भाई किसी की जान)

इस साल कुछ जोड़ियों ने दर्शकों को चौंका दिया. 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान और पूजा हेगड़े की ताजा ऑन-स्क्रीन जोड़ी साल के सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी. जब फिल्म रिलीज हुई, तो फैन्स उनकी कैमिस्ट्री से मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह सके.

8/10

विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर (द ग्रेट इंडियन फैमिली)

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर पहली बार एक साथ आए. यह मानुषी छिल्लर की दूसरी बॉलीवुड फिल्म थी, लेकिन फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया.

9/10

विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया (द लस्ट स्टोरीज 2)

'द लस्ट स्टोरीज 2' में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की कैमिस्ट्री ने आग लगा दी. विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की जोड़ी को फैन्स ने काफी प्यार दिया.

10/10

विक्की कौशल-सारा अली खान (जरा हटके जरा बचके)

लक्ष्मण उटेकर की छोटे शहर की रोमांटिक कॉमेडी 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल और सारा अली खान ने पहली बार जोड़ी बनाई. हालांकि, फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली, लेकिन विक्की और सारा के रोमांस को फैन्स ने काफी पसंद किया. विक्की और सारा दोनों में कॉमेडी का शौक है, जो उनकी ऑफ-स्क्रीन बातचीत में भी झलकता है और स्क्रीन पर भी इसका असर दिखता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link