पर्पल टॉप, ब्लैक पैंट में बनठन कर निकलीं सलमना की हीरोइन; देखें Zareen Khan का दमदार लुक

Zareen Khan Photos: सलमान खान के साथ फिल्म `वीर` से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जरीन खान हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए पहचानी और पसंद की जाती हैं. उनकी कई सारी फोटो-वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

वंदना सैनी Thu, 18 Jan 2024-8:47 pm,
1/5

जरीन खान का दमदार स्टाइल

हाल ही में सोशल मीडिया पर जरीन खान (Zareen Khan) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें एक्ट्रेस का दमदार स्टाइल देखने को मिल रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में जरीन का लुक काफी शानदार लग रहा है. जरीन अपने स्टाइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं. 

2/5

जरीन का धांसू लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में जरीन पर्पल फुल स्लीव टॉप के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक को और दिलकश बना रहा है. जरीन के इस स्टाइल को आसानी से किसी भी पार्टी या फंक्शन में कैरी किया जा सकता है. 

3/5

जरीन खान का ग्लैमर अंदाज

वहीं, अगर जरीन खान के मेकअप की बात करें तो तस्वीरों में एक्ट्रेस लाइट मेकअप कैरी किए और पिंक कलर की लिपस्टिक कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को ब्लैक फुटवियर से कंप्लीट किया हुआ है. जरीन ने इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

4/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इतना ही नहीं, जरीन खान (Zareen Khan) खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ वो अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके  तमाम पोस्ट शेयर होते ही वायरल होने लगते हैं और पसंद किए जाते हैं. 

5/5

जरीन खान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर जरीन खान का काम की बात करें तो 'वीर' से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. हालांकि, उनका करियर कुछ नहीं रहा. वहीं, अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो एक्टर शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link