Women Hides Things From Husband After Marriage: पति-पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र होता है. माना जाता है कि शादी के बाद पति-पत्नी के बीच कुछ छिपा नहीं रहता है. वे एक-दूसरे से सबकुछ शेयर करते हैं. इससे रिश्ते में विश्वास बढ़ता है. लेकिन, कुछ राज ऐसे होते हैं, जिन्हें पत्नियां शादी के बाद अपने पति से शेयर नहीं करती हैं. आइये जानें वो कैन सी बातें हैं, जो पत्नियां अपने पति को किसी कीमत पर नहीं बताती हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. शादी से पहले हुए अफेयर के बारे में..
शादी के बाद सबसे पहले अगर लड़कियां अपने पति से कुछ छिपाती हैं, तो वो है उनका पास्ट. पत्नियां शादी से पहले के प्रेम प्रसंग के बारे में पति से छुपाती हैं, क्योंकि इससे उन्हें असहजता हो सकती है. साथ ही महिलाएं अपनी छवि को लेकर चौकन्नी रहती हैं. ताकि उनके बारे में उनका साथी गलत न सोंचे.


2. सहेली के साथ होने वाली बातें 
लड़कियां अपनी सहेलियों के साथ कैसी बातें करती हैं, ये अपने पति से छुपाती हैं. दरअसल, ऐसी बातें जिन्हें वे अपने पति को बताने से कतराती हैं, वो बड़ी आसानी से अपनी सहेलियों को बता लेती हैं. साथ ही सहेली के राज भी अपने पति से छिपा लेती हैं.


 3. अपने मायके की बातें
पत्नी अपने पति के सामने मायके वालों की छवि को लेकर बड़ी सजग रहती हैं. इसलिए वे अपने मायके की वो सारी बातें अपनी पति को भी नहीं बताती हैं, जिनसे पति के मन में अपने ससुराल वालों को लेकर गलत धारणा बनें.


4. अपने मेकअप की बातें
महिलाएं अपने पति को अपने मेकअप के बारे में बताने से गुरेज करती हैं. वह ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि पति को पता न लग पाए कि वे सुंदर लगने के लिए क्या-क्या प्रयास करती हैं.


5. खर्चों से बचाए गए रुपये
महिलाएं आपात स्थिति के लिए रोजमर्रा के खर्च से रुपये बचाकर रखती हैं. जरूरत पड़ने पर ये पैसा घरवालों के ही काम आता है, लेकिन महिलाएं कितने पैसे छिपाकर रखती हैं, वो इस बारे में पति को कभी नहीं बताती हैं.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं