Why Wife Doubts her Husband: पति-पत्नी का रिश्ता लंबे वक्त तक तभी टिक पाएगा जब इसमें भरोसे की बुनियाद बेहद मजबूत हो. शक को किसी भी रिलेशनशिप का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है, इसकी वजह से एक दूसरे की बीच दूरियां आने लगती है. शादी के बाद अक्सर वाइफ अपने हस्बैंड पर शक करती हैं, लेकिन इसके पीछे कई बार पति खुद जिम्मेदार होते हैं. आइए जानते हैं कि शक करने की अहम वजह क्या हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन 5 वजहों से पति पर शक करती है पत्नी 


1. अटेंशन न देना
अगर आप ऑफिस से घर लौटने के बाद सिर्फ खाते-पीते और सो जाते हैं, तो ऐसे में पत्नी को महसूस होता है कि उसका पति उन्हें अटेंशन नहीं दे रहा है, कहीं उसके दिमाग में कोई और लड़की तो नहीं?


2. मोबाइल से चिपके रहना
इस बात में कोई शक नहीं कि मोबाइल आज की जरूरत बन चुकी है, लेकिन देर रात तक फोन से चिपके रहना, लगातार चैटिंग करने पर पत्नी को अपने पति पर शक होने लगता है, बेहतर है कि सेलफोन का इस्तेमाल घर में कम करें.


3. हद से ज्यादा गुस्सा करना
जब पति अपनी पत्नी को छोटी-छोटी बातों पर भी बहुत ज्यादा डांटने लगे तो वाइफ को लगता है कि उसकी केयर नहीं की जा रही है, कहीं गुस्से की वजह दूसरी औरत तो नहीं?


 




4. बेवजह इग्नोर करना
गुस्सा आने के बाद एक दूसरे को नजरअंदाज करना नॉर्मल है, लेकिन बेवजह जब पति अपनी लाइफ पार्टनर को इग्नोर करने लगे तो पत्नी के दिमाग में शक की जगह बनने लगती है.


5. दूसरी लड़की की तारीफ करना
एक पत्नी हमेशा ये चाहती है कि उसका पति उसी की तारीफ करे, वो हस्बैंड के जुबान से किसी और लड़की की बड़ाई करना पसंद नहीं आता. बेहतर है कि आप अपनी फीमेल बेस्ट फ्रेंड या फीमेल कलीग की तारीफ वाइफ के सामने न करें.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे