Why Older Women Like Younger Men: पुराने समय से ही ऐसी प्रथा चली आ रही है कि शादी के लिए पुरुषों की एज हमेशा औरतों से बड़ी होती है. लेकिन आज का दौर पूरी तरह से बदल चुका है जिसमें अब महिलाएं अपने से छोटी उम्र के मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं और उन्हीं से शादी करती हैं. ऐसा करने से समाज का एक पुराना रूल टूटता है जोकि लोगों के लिए कोई मामूली बात नहीं है. इसी के चलते कई लोगों के मन में हमेशा ये बात घूमती रहती है कि औरतें अपने से कम एज के मर्दों की ओर क्यों आकर्षित होती हैं. आपके इसी सवाल का जवाब देते हुए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों कम उम्र के मर्दों पर ही महिलाएं फिदा हो जाती हैं, तो चलिए जानते हैं (Why Older Women Like Younger Men) इसके पीछे की वजह विस्तार से......


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिसर्च में हुआ खुलासा
एक रिसर्च के अनुसार ऐसे कारणों का खुलासा हुआ है जिन वजहों से अपने से कम एज के मैन से औरतें होती हैं आकर्षित. ये रिसर्च करीब 30 से 60 की उम्र की 55 औरतों पर किया गया था. इसके मुताबिक ये औरतें अपने से कम वर्ष के मर्दों के साथ लगभग 5 साल तक रिश्ते में थीं. 


कम उम्र के पुरुष पसंद आने का कारण
रिसर्च के मुताबिक ज्यादातर औरतें अपने से कम वर्ष के मर्दों के साथ डेट करना पसंद करती हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वो सर्दियों से चली आ रही इस प्रथा को तोड़ना चाहती हैं जिसमें पुरुष औरतों से हमेशा एज में बढ़ा होता है. इसके अलावा उनका मानना है कि कम एज के मर्दों के साथ सेक्सुअल लाइफ ज्यादा सेटिस्फाई होती है. 


कैसी होती है फिलिंग कम उम्र के लड़कों के साथ 
जब लड़कियां कम एज के लड़कों को डेट करती हैं तो इससे उनका कॉन्फिडेंस बूस्ट होने लगता है. इससे लड़कियों को ऐसा महसूस होने लगता है कि वो आज भी अपना जादू किसी भी इंसान पर चला सकती हैं. इसके साथ ही कम एज के लड़के उनको हमेशा यंग फील कराते हैं.  


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|