नई दिल्ली: कुंभ राशि वालों के लिए नया साल जीवन में कुछ खास बदलावों को लेकर आ रहा है. नया साल मिलाजुला फल देने वाला है. परिवार में सदस्यों के साथ आपसी मतभेद की स्थिति बनी रहेगी. हालांकि नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए 2022 अच्छा रहने वाला है. इसके अलावा व्यापार में धन बढ़ोतरी होगी. साल 2022 के बीच में शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है. इसके अलावा साल के मध्य का समय आर्थिक नजरिए से लाभ वाला रहेगा. कुंभ जातकों के लिए और क्या खास रहने वाला है. इसे जानते हैं.  


कुंभ लव लाइफ  2022 (Aquarius Love Horoscope 2022)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लव लाइफ के लिए नया साल शुभ साबित होगा. लव लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा संबंध बना रहेगा. इसके अलावा शादीशुदा जिंदगी भी खुशहाल रहने वाली है. जिनकी शादी नहीं हुई है उन्हें इसका प्रस्ताव मिलेगा. लव मैरिज की भी कामना पूरी हो सकती है.


कुंभ करियर राशिफल (Aquarius Career Horoscope 2022)


करियर को लेकर नया साल शुभ रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी होगी. बिजनेस में विस्तार होगा. साथ बिजनेस में धन लाभ भी होगा. जून-जुलाई के आसपास आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. फिजूलखर्ची से मन बेचैन रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की होगी. मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा. 


कुंभ आर्थिक राशिफल 2022 (Aquarius Finance Horoscope 2022)


आर्थिक जीवन के लिए नया साल बेहद सामान्य रहेगा. धन लाभ के साथ-साथ खर्च में भी बढ़ोतरी होगी. किसी कानूनी विवाद में आर्थिक नुकसान होगा. किसी  प्रकार के आर्थिक निवेश से पहले अच्छे से विचार करना होगा. 2022 के बीच से आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. 


कुंभ पारिवारिक जीवन (Aquarius Family Life)


परिवार के लिए नया साल शुभ रहने वाला है. परिवार में लोगों के साथ आपसी प्रेम बना रहेगा. साथ ही रिश्तों में मजबूती आएगी. जिससे मन खुश रहेगा. साल के बीच में परिवार के लोगों के साथ मतभेद हो सकता है. माता की सेहत का ख्याल रखना होगा. 


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)