Guru Grah Parivartan 2024: नया साल आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. हर किसी को यही रहता है कि उसका अगले साल का भविष्य कैसा रहेगा. नए साल पर राशियों में भी कई ग्रहों के परिवर्तन होते हैं. नए साल पर गुरु ग्रह 4 राशियों के साथ जुड़ेंगे जिससे करियर में कई बदलाव आएंगे. गुरु का राशि परिवर्तन काफी महत्व पूर्ण होता है. इस ग्रह के कारण ही विद्या, धन, विवाह का आशीर्वाद मिलता है. गुरु धनु और मीन राशि के स्वामि माने जाते हैं. आइए जानते हैं उन 4 राशियों के बारे में जिनके साथ गुरु जुड़ेंगे और करियर में सफलता दिलाएंगे.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. मेष राशि (Mesh Rashi 2024 Horoscope)



2024 में गुरु मेष राशि में दूसरे भाव के साथ रहेंगे. इससे नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिलेगी और प्रमोशन के योग बन रहे हैं. जिन लोगों के पास नौकरी नहीं है उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है.
 


2. सिंह राशि



सिंह राशि (Career Horoscope 2024) के जातकों को गुरु 2024 में सफलता दिलाएंगे. आपकी लीडरशिप क्वालिटी लोगों को काफी प्रभावित करेगी. 2024 में सिंह राशि के जातकों के कनेक्शन बढ़ेंगे जो आपके करियर में मदद करेंगे. 
 


3. धनु राशि
 


2024 में गुरु धनु राशि (New Year Horoscope 2024) के छठे घर में बैठेंगे जिससे नौकरी में प्रमोशन और साथ में पदोन्नती हो सकती है. जो लोग नौकरी तलाश रहे हैं उन्हें जल्द नौकरी मिल जाएगी.
 


4. कुंभ राशि
 


कुंभ राशि (Aquarius Horoscope 2024) के जातकों के लिए 2024 का साल करियर के लिए काफी अच्छा रहेगा. जिस चीज की आप इच्छा करेंगे वो आपको पलभर में मिल सकती है. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है और सैलरी बढ़ सकती है.


 


Disclaimer: ये लेख सामान्य जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.