Surya Good Effect 2024: नए साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में हर कोई ये जानने को बेताब है कि नया साल उनके लिए शुभ रहने वाला है या अशुभ. जनवरी में कई ग्रहों का गोचर शुभ और अशुभ फल प्रदान करेगा. बदा दें कि जनवरी में सूर्य और मंगल धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं. पिता, प्रतिष्ठा और मान-सम्मान का कारक सूर्य ग्रह और ग्रहों का सेनापति मंगल धनु में प्रवेश कर 3 राशि वालों का भाग्य चमकाएंगे. दोनों ग्रहों के एक ही राशि में विराजमान रहने से आदित्य मंगल राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें ये राजयोग किन राशि वालों के भाग्य में वृद्धि करने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्या राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि में सूर्य और मंगल का प्रवेश आदित्य मंगल राजयोग का निर्माण कर रहा है. ऐसे में कन्या राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. अगर आप इस समय जॉब चेंज करने की सोच रहे हैं, तो आप सफल हो सकते हैं. वहीं, अगर आप बिजनेस करते हैं, तो भी इस समय विशेष लाभ होगा. गाड़ी या प्रॉपर्टी आदि का फायदा मिल सकता है. रियल स्टेट, प्रॉपर्टी और इसी से जुड़े लोगों को इस समय विशेष लाभ होगा.  


मीन राशि 


बता दें कि मीन राशि वालों के लिए भी जनवरी 2024 का महीना बेहद खास रहने वाला है. इस समय मीन राशि वालों की आय में बढ़ोतरी होगी. इस समय रुका हुआ पैसा कहीं से अचानक वापस आ जाएगा. लव लाइफ में नई ऊर्जाओं का संचार होगा. इस अवधि में शेयर बाजार या फिर लॉटरी आदि से लाभ हो सकता है. लेकिन इस काम के लिए पहले किसी विशेषज्ञ से सलाह ले सकते हैं.  


मेष राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और मंगल मेष राशि वालों को शुभ फल प्रदान करने वाले हैं. बता दें कि ये शुभ राजयोग मेष राशि वालों की कुंडली के 9 वें भाव मे बनने जा रहा है, जिससे किस्मत का साथ मिलेगा.  इस समय आप मांगलिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे. जो भी योजनाएं बना रहे हैं, वे पूरी होंगी. इस समय कोई प्रॉपर्टी आदि भी खरीद सकते हैं. बिजनेस को लेकर कोई यात्रा भी कर सकते हैं. 


New Year Tips: इन 3 जगहों पर दीपक जलाकर करें नए साल की शुरुआत, घर में हमेशा के लिए विराजेंगी धन की देवी
 


New Year 2024: नए साल में पलट सकती है किस्मत, बस मुख्य द्वार पर शाम के समय कर लें ये काम
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)