Weekly Love Horoscope: इस सप्‍ताह मीन राशि वालों की लव लाइफ शानदार रहेगी. वहीं मकर राशि के कपल्‍स के बीच समस्‍या हो सकती है. 15 जनवरी से शुरु हो रहे सप्ताह में कुछ राशियों के प्रेमी जोड़ों को अपने रिश्ते में किसी तीसरे को दखल नहीं देने देना चाहिए, नहीं तो रिश्ते बिगड़ सकते हैं. वहीं कुछ राशि वालों को अब अपने संबंधों को वैवाहिक रिश्ते में बदलने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष  - मेष राशि के प्रेमी जोड़ों को किसी के उकसाने से बचना चाहिए नहीं तो संबंधों में ब्रेकअप होने की आशंका दिख रही है. 


वृष - इस राशि के लोगों को आपसी संबंधों के प्रति समर्पण बना कर रखना होगा. छोटी छोटी बातों में भी गंभीरता को बनाए रखना होगा.


मिथुन - मिथुन राशि वाले अपने लविंग पार्टनर पर क्रोध न करें. गरमागरमी में नुकसान होने की संभावना दिख रही है. 


कर्क - इस राशि वाले जातक अपने साथी के मन को दुखी न होने दें और एक दूसरे को समझने की कोशिश करें.   


सिंह - सिंह राशि के लोग आपसी भरोसा रखें. बाहरी लोगों के कारण अपने मन में खटास बिल्कुल भी न आने दें. 


कन्या - इस राशि के उन प्रेमियों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है जिनका करियर एक ही है, यानी दोनों एक ही तरह का कार्य करते हों.   


तुला - तुला राशि के प्रेमियों को एक दूसरे के साथ रिश्तों की मजबूती के लिए समय देना होगा, कहीं एक साथ यात्रा पर भी जाना हो सकता है. 


वृश्चिक - इस राशि के लोगों को इस सप्ताह अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, मधुर वाणी बोलकर एक दूसरे का दिल जीतने का प्रयास करें.  


धनु - धनु राशि वालों प्रेमियों के लिए अब प्रेम संबंध को रिश्ते में बदलने का समय आ गया है लेकिन इसके लिए सामाजिक प्रतिष्ठा एवं स्वीकृति होनी चाहिए. घर वालों से बात कर उन्हें अवश्य ही राजी करें. समय अनुकूल है बात बन जाएगी. 


मकर - इस राशि के प्रेमी जोड़ों में आपसी विवाद हो सकता है. इसलिए किसी भी तरह की संवादहीनता न होने दें और बातचीत जारी रखें. कुछ समय में स्थिति सामान्य हो जाएगी.


कुंभ - कुंभ राशि प्रेमियों को एक दूसरे प्रति ईमानदारी बरतनी होगी. आपस में किसी तरह का झूठ न बोलें क्योंकि झूठ पकड़ा जा सकता है. 


मीन - इस राशि के प्रेमी युगलों का इस सप्ताह मन प्रसन्नता से भरा रहेगा, रिश्ते के बीच में रोमांस बढ़ा रहेगा.