Maha Ashtami Sanyog 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि बहुत खास मानी जा रही है. इस दिन कुछ संयोग बनने जा रहे हैं तो कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा दिलाएंगे. आपको बता दें कि इस बार महा अष्टमी 11 अक्टूबर को मनाई जा रही है. ज्योतिष गणना के अनुसार इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग का महासंयोग होने जा रहा है. ये संयोग 12 में से 3 राशियों के लिए बेहद लाभदायक रहेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. मेष राशि
नवरात्रि की अष्टमी मेष राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ मानी जा रही है. इस राशि के जातकों के लिए तरक्की के द्वार खुल सकते हैं. अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है तो वो वापिस मिल सकता है. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. अगर धन की समस्या चल रही है तो इस समय आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी मनचाही जॉब का ऑफर आ सकता है.


यह भी पढ़ें: नवरात्रि में जरूर करें मां दुर्गा के 108 नामों का जाप, माता रानी हर लेंगी सारे कष्ट


2. कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए महाअष्टमी पॉजिटिविटी लेकर आएगी. व्यापार करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. नई डील्स फाइनल हो सकती हैं जिसमें मुनाफा भी अच्छा देखने को मिलेगा. विद्यार्थी जो प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनको गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. मेहनत का फल प्राप्त होगा. मानसिक रूप से परेशान हैं तो समस्याएं दूर हो सकती हैं. फैमिली के साथ समय अच्छा रहेगा.



3. कन्या राशि
दुर्गा अष्टमी कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाली है. बिजनेस कर रहे लोगों को मुनाफा होगा. निवेश करने का विचार बना रहे हैं तो  समय अच्छा रहेगा. भविष्य में आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. माता-पिता के साथ समय अच्छा बीतेगा. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. पति-पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे.


यह भी पढ़ें: सप्‍ताह के पहले दिन ही ऑफिस में लग सकती है फटकार, संभलकर रहें 3 राशि वाले लोग, पढ़ें राशिफल


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.