Trigrahi Yog Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह समय-समय पर अपनी राशि बदलते हैं जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि कुंभ राशि में तीन बड़े ग्रहों के एक साथ होने से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ये योग कुछ राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेगा. 
बता दें कि कुंभ राशि में शनि पहले से ही विराजमान हैं और 7 मार्च को शुक्र ने भी कुंभ में ही गोचर कर लिया है. मंगल भी 15 मार्च को कुंभ में प्रवेश कर त्रिग्रही योग का निर्माण करेंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीन ग्रहों के कुंभ में होने से शुभ योग त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है, जिसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस दौरान इन तीन राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. साथ ही, इन राशि वालों के जीवन में तरक्की के सभी रास्ते खुल जाएंगे.   


मेष राशि


मेष राशि के लिए मंगल, शुक्र औऱ शनि की युति बहुत लाभकारी रहेगी. मेश राशि वालों के लिए ये युति आय के नए स्त्रोत खोलेगा. बिजनेस करने वालों की किस्मत चमकने वाली है जहां इंवेस्ट करेंगे वहां मुनाफा होगा. करियर में भी सफलता हाथ लगेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ होना संभव है. इसके साथ ही नई उपलब्धी हासिल होगी जिससे नाम होगा. 


Todays Shubh Yog: आज गजकेसरी योग इन लोगों का दिन बना सकता है यादगार, धन-दौलत में वृद्धि होने की संभावना
 


वृष राशि


वृष राशि के लिए भी मंगल, शुक्र और शनि की युति शुभ रहने वाली है. वृष राशिवालों को इस युति से भाग्य चमकने वाला है. ये जो भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता हाथ लगेगी. इसके हाथ ये समय नया काम शुरु करने के लिए अव्वल माना जा रहा है. अटके काम भी पूरे हो जाएंगे. रिलेशनशिप भी बेहतर होगा. मनमुटाव दूर होगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की चांस हैं.


मकर राशि


मकर राशि के लिए मंगल, शुक्र और शनि की युति कई खुशियां लेकर आ रही है. जीवन में आ रही सभी परेशानी इस समय दूर हो जाएंगी. पति-पत्नी के रिश्ते में मिठास आएगी. लंबे समय से आ रही स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी दूर हो जाएगी. करियर में नए अवसर और प्रमोशन होने के चांस है.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)