साप्‍ताहिक राशिफल 8 से 14 जुलाई 2024: ज्‍योतिष के अनुसार 8 जुलाई से 14 जुलाई 2024 तक का समय सभी 12 राशि वालों के लिए खास रहेंगे. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं जुलाई का दूसरा सप्‍ताह करियर और आर्थिक मामलों में कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष - रेस्टोरेंट संबंधी कार्यों से जुड़े लोगों की आय में वृद्धि होगी. कोई बड़ा प्रोजेक्ट पूरा हो जाने से धन लाभ होगा. धन उधार ना दें. कमीशन से जुड़े कार्यों में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 


वृषभ - नए प्रोजेक्ट में निवेश से धन लाभ हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से अच्छी नौकरी मिलने के अवसर मिलेंगे. 


मिथुन - कारोबार में धन लाभ की स्थितियां निर्मित होंगी. उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के संकेत हैं. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होगा. 


कर्क - उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिलेगी. धार्मिक तथा तीर्थ यात्रा पर धन खर्च होने की संभावना है.


सिंह - अचानक धन लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर और मकान की मरम्मत में धन खर्च होगा. पुराने किए हुए निवेश से धन लाभ होगा. दवाओं पर अतिरिक्त धन खर्च करना पड़ सकता है. 


कन्या - रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. धन से जुड़ी समस्याओं का समाधान मिलने की संभावना बन रही है. शेयर बाजार में निवेश से बचना चाहिए. 


तुला - कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने वाली है. नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं. संपत्ति के क्रय विक्रय से धन लाभ के योग बन रहे हैं.


वृश्चिक - चिकित्सा से जुड़े लोगों की आय में वृद्धि की संभावना है. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होने की संभावना है. व्यापार व्यवसाय का विस्तार करने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 


धनु - व्यवसायिक कार्य समय पर होने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में किसी मांगलिक कार्य में धन खर्च होने की संभावना है. 


मकर - नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है. नया व्यापार आरंभ करने के लिए समय अनुकूल है. अपनी क्षमता से अधिक धन खर्च करने की प्रवृत्ति से बचें. 


कुंभ - कृषि और लघु उद्योग से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. घर के रखरखाव पर धन खर्च होगा. व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा बदलाव करने से बचें. 


मीन - व्यापार में बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिलेगी. यात्राओं पर धन खर्च होगा.