Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र ग्रह को मान-सम्मान, सुख-सुविधा, लग्जरी, धन-वैभव, संपत्ति और यश का कारक माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित काल के बाद शुक्र राशि परिवर्तन के साथ-साथ नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं. फिलहाल शुक्र विशाखा नक्षत्र में विराजमान हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार कल यानी 16 अक्टूबर को शुक्र नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कल शुक्र करेंगे गोचर
शुक्र 16 अक्टूबर को सुबह 12 बजकर  12 मिनट पर अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. ये नक्षत्र परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. इन राशियों की किस्मत चमक सकती है. साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...


यह भी पढ़ें: दिवाली के बाद शनि का चाल परिवर्तन, मेष-कन्या समेत इन राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, मिलेगी अपार सफलता!


 


1. वृष राशि
शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है साथ ही प्रमोशन भी किया जा सकता है. जो लोग व्यापार करते हैं उनके क्लाइंट्स से रिश्ते मजबूत होंगे. जो विद्यार्थी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें मेहनत का फल प्राप्त हो सकता है.



2. धनु राशि
धनु राशि के लोगों को करियर में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जो लोग व्यापार करते हैं उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. नई डील्स फाइनल हो सकती हैं जिसमें मुनाफा भी मोटा होगा. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में आपको सुधार देखने को मिल सकता है. अगर किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में मन लगा कर काम करें.


यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा पर बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए इन चीजों का दान, जीवन से जा सकती है सुख-शांति!


 


3. कुंभ राशि
अनुराधा नक्षत्र में शुक्र का गोचर बहुत लाभदायक माना जा रहा है. धन की समस्याओं से राहत मिल सकती है. नौकरी कर रहे लोग जिनका प्रमोशन नहीं हुआ है उनको शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. बॉस आपके काम से खुश हो सकते हैं. नई जिम्मेदारी भी आपको सौंपी जा सकती है. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों को भरपूर सपोर्ट मिलेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)