Mangal Rashi Parivaratn 2022: भूमि, साहस, पराक्रम, विवाह, भाई के कारक ग्रह मंगल 27 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र में मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. मंगल ग्रह मेष और वृश्चिक राशि के स्‍वामी हैं. मंगल का राशि परिवर्तन जीवन के अहम पहलुओं पर असर डालता है. 27 जून को मंगल के मेष राशि में प्रवेश का भी सभी राशि वालों का असर होगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए यह मंगल गोचर बेहद शुभ साबित होगा. 


मंगल खोलेंगे इन राशि वालों के नसीब 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन राशि- मंगल गोचर मिथुन राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा. उनकी जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. नौकरी पेशा वर्ग को तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय बहुत लाभ का है. पिता का सहयोग मिलेगा. विवाहित दंपत्तियों के जीवन में खुशियां आएंगी. 


कर्क राशि-  मंगल का मेष राशि में प्रवेश कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. उन्‍हें धन लाभ होगा. साहस बढ़ा हुआ रहेगा. करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. परिवार में खुशी और सहयोग का माहौल रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय शानदार रहेगा. पूरी हिम्‍मत से जुटे रहें,सफलता जरूर मिलेगी. 


यह भी पढ़ें: Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य ने बदला नक्षत्र, इन राशि वालों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, मिलेगा छप्‍पर फाड़ धन!


वृश्चिक राशि- मंगल गोचर वृश्चिक राशि वालों में साहस और आत्मविश्वास बढ़ाएगा. इसकी दम पर वे हर काम आसानी से पूरे करते चले जाएंगे. करियर में अच्‍छी उन्‍नति होगी, जो खुशी देगी. पर्याप्‍त मात्रा में धन मिलने से आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 


यह भी पढ़ें: Vastu Tips for Dream Job: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें ये आसान वास्‍तु उपाय, घर चलकर आएगा नई जॉब का ऑफर!


धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए मंगल गोचर कई मामलों में लाभ देगा. सेहत बेहतर होगी. आय बढ़ेगी. बहुत दिन बाद खुशी और सुकून का अनुभव करेंगे. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)