Lal kitab totke for money: अमीर बनना, दुनिया के हर सुख पाना सभी की चाहत होती है. इसके लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं, कई तरह के जतन करते हैं. इसके बाद भी कई बार पैसों की तंगी पीछा नहीं छोड़ती है. ऐसी स्थिति के पीछे जातक की कुंडली के ग्रह-नक्षत्र भी जिम्‍मेदार होते हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र और लाल किताब में धन पाने के टोटके-उपाय बताए गए हैं. इसमें नागकेसर के उपायों को बहुत प्रभावी माना गया है. नागकेसर के टोटके जीवन में पैसों की तंगी नहीं होने देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धन दिलाने वाले नागकेसर के अचूक टोटके 


वैसे तो नागकेसर का उपयोग पूजा में होता है. लेकिन तंत्र-मंत्र में भी नागकेसर का बड़ा महत्‍व है. आर्थिक तंगी से निजात दिलाने में नागकेसर के बीज चमत्‍कारी असर दिखाते हैं. आइए जानते हैं तेजी से अमीर बनाने वाले नागकेसर के बीजों के टोटके - 


- आर्थिक संकट से निजात पाने के लिए नागकेसर के बीज और 5 सिक्‍के लें. शुक्रवार के दिन शुभ मुहूर्त में इनकी पूजा करें और लाल कपड़े में लपेटकर तिजोरी या धन स्‍थान पर रख दें. कुछ ही दिनों में धन की आवक तेजी से बढ़ेगी. 


- तमाम कोशिशों के बाद भी धन हानि और बेवजह के खर्चे नहीं रुक रहे हों तो गुरुवार के दिन नागकेसर के बीज, हल्‍दी की गांठ, सिक्‍का, तांबे का टुकड़ा, अक्षत यानी कि चावल एक पीले कपड़े में बांधकर अलमारी में रख दें. धन हानि रुक जाएगी. 


- आर्थिक तंगी से पीछा छुड़ाने के लिए पूर्णिमा के दिन नागकेसर का उपाय करें. यदि सोमवार के दिन पूर्णिमा पड़ रही हो तो यह उपाय करना और भी ज्‍यादा शुभ फल देगा. इस दिन सुबह स्‍नान करके शिवलिंग पर नागकेसर के बीज वाले फूल शिवलिंग पर चढ़ाएं. आर्थिक स्थिति संबंधी सारी समस्‍याएं खत्‍म होंगी और धन लाभ के योग बनने लगेंगे. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें