फ्लर्ट करने में अव्‍वल होते हैं इन राशियों के लड़के, मीठी बातों से जीत लेते हैं दिल

नई दिल्‍ली: लड़कों का फ्लर्ट करना आम बात है. लेकिन कुछ लड़के ऐसे होते हैं जिनकी हर बात पर लड़कियां दिल हार बैठती हैं. इनकी पर्सनालिटी और अंदाज ऐसा होता है कि किसी को भी ये अपना दीवाना बना लेते हैं. हालांकि इन सभी की प्‍यार भरी बातों में आना ठीक नहीं है क्‍योंकि इनका दिल एक लड़की पर नहीं ठहरता है. यदि पार्टनर इस राशि का है तो उसे अच्‍छी तरह परख लेना ही बेहतर है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 17 Dec 2021-3:23 pm,
1/5

मेष (Aries)

इस राशि के लड़के फ्लर्ट करने में अव्‍वल होते हैं. लड़कियां भी इनकी ओर खिंची चली आती हैं. लेकिन ये लड़के प्‍यार को गंभीरता से नहीं लेते हैं, लिहाजा इनकी गर्ल फ्रेंड की लिस्‍ट लंबी होती है. कह सकते हैं कि सच्‍चा प्‍यार इनके वश की बात नहीं होती है. 

2/5

मिथुन (Gemini)

इस राशि के लड़के अट्रैक्टिव होते हैं. वे फ्लर्ट भी करते हैं लेकिन जब किसी से रिश्‍ता जोड़ लें तो पूरी वफादारी से उसका साथ निभाते हैं. कह सकते हैं कि इस राशि के लड़के अच्‍छे लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. 

3/5

सिंह (Leo)

सिंह राशि के लड़कों की पर्सनालिटी भी दमदार होती है और लड़कियां उन्‍हें अपना पार्टनर बनाने के लिए बेताब रहती हैं. इनकी बातें ही किसी को आकर्षित करने के लिए काफी होती हैं. हालांकि ये लड़के भी अपने पार्टनर को लेकर बेहद ईमानदार होते हैं. 

4/5

कन्‍या (Virgo)

इस राशि के लड़के भी फ्लर्ट करने में माहिर होते हैं लेकिन वे उन्‍हीं से फ्लर्ट करते हैं जिन्‍हें वे बहुत पसंद करते हैं. इसके अलावा वे अच्‍छे पार्टनर भी साबित होते हैं. 

5/5

तुला (Libra)

तुला राशि के लड़कों में गजब का आकर्षण होता है. इनका कॉन्फिडेंस, बात करने का अंदाज ही किसी को कायल करने के लिए काफी है. लेकिन इनका दिल जिस पर आ जाए उसके साथ फ्लर्ट करने का ये कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link