Budh ने Rashi Parivartan कर मिथुन में किया प्रवेश, इन Zodiac Signs वाले लोगों की खुलेगी किस्मत

आज (7 जुलाई, बुधवार) बुध (Budh) ग्रह राशि परिवर्तित करके मिथुन राशि में (Budh in Gemini) प्रवेश कर रहे हैं. राशि परिवर्तन का समय सुबह 11 बजकर 5 मिनट है. बुध का यह राशि परिवर्तन मौसम, कोरोना महामारी से लेकर सभी 12 राशियों पर असर डालेगा. ज्‍योतिषाचार्यों की मानें तो बुध का यह राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) पिछले कुछ महीनों से बने निराशा के माहौल को खत्‍म करके उत्‍साह का संचार करेगा. यह समय वैसे तो मोटे तौर पर सभी के लिए अच्‍छा रहेगा, लेकिन कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए विशेष फलदायी है. बुध ग्रह 25 जुलाई तक इसी राशि में रहेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 07 Jul 2021-7:32 am,
1/5

वृष राशि

इस राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन बहुत अच्‍छा रहेगा. यह धन लाभ की स्थितियां बनाएगा. वाणी में मधुरता रहेगी. इस दौरान आसानी से सारे काम बन जाएंगे. साथ ही व्‍यक्तित्‍व प्रभावशाली रहने से लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. 

2/5

मिथुन राशि

बुध का मिथुन राशि में प्रवेश धन लाभ के योग बना रहा है. कई अच्‍छे समाचार मिलेंगे. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

3/5

तुला राशि

यह समय तुला राशि के जातकों के लिए भी बहुत अच्‍छा रहेगा. किस्‍मत की मदद से कई काम पूरे होंगे. भूमि-भवन संबंधी काम बनेंगे. नौकरी-व्‍यापार के लिए समय अच्‍छा है. घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. 

4/5

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए धन-संपत्ति, परिवार को लेकर यह समय अच्‍छा है. निवेश भी कर सकते हैं.

5/5

धनु राशि

इस राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन शुभ फल देने वाला है. पदोन्‍नति, धन-लाभ के प्रबल योग हैं. घर-परिवार का माहौल खुशहाली भरा रहेगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link