Astrology: गलती के बावजूद कभी Sorry नहीं बोलतीं इन 7 राशियों की लड़कियां, आपको ही करनी पड़ेंगी मिन्नतें

हर राशि की अपनी खासियत होती है. कोई लीडरशिप में आगे है तो कोई रिश्ते निभाने में अव्वल. किसी को गुस्सा ज्यादा आता है तो कोई अपने पार्टनर को हद से भी ज्यादा प्यार करता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्र में 7 राशियां ऐसी भी हैं, जिनकी लड़कियां गलती होने के बावजूद कभी सॉरी नहीं कहतीं या उसे नहीं मानतीं. आइए आपको बताते उन राशियों के बारे में.

रचित कुमार Mon, 16 Jan 2023-6:00 am,
1/7

मेष राशि: ज्योतिष में मेष पहली राशि है. इनका मिजाज भी गुस्सैल होता है. इस राशि की लड़कियां भी माफी नहीं मांगतीं. ये रिश्ता तोड़ना ज्यादा बेहतर समझती हैं. 

2/7

वृषभ राशि: ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, इस राशि की लड़कियां स्वभाव से जिद्दी होती हैं. ये भी सॉरी नहीं बोलतीं. ये मिस्टेक मानने की जगह लड़ना शुरू कर देती हैं. 

3/7

सिंह राशि: इस राशि की लड़कियां गुस्सैल मानी जाती हैं. इनमें इगो भी काफी होता है. ये गलती के बावजूद कभी सॉरी नहीं बोलतीं.

4/7

कन्या राशि: ज्योतिषशास्त्र की माने तो कन्या राशि वाले परफेक्शनिस्ट होते हैं. इस राशि की लड़कियां भी कभी माफी नहीं मांगतीं. उनको लगता है कि उनसे गलती हो ही नहीं सकती. अगर कोई इनके काम में गलती निकाल दे तो उसको मानती नहीं हैं. 

5/7

वृश्चिक राशि: इस राशि की लड़कियों को भी दूसरों की राय पसंद नहीं आती. ये दृढ़ और स्वतंत्र  विचारों वाली होती हैं. इस राशि की लड़कियां भी माफी नहीं मांगती हैं. 

6/7

मकर राशि: इस राशि की लड़कियों को भी माफी मांगना पसंद नहीं है. गलती होने पर भी ये माफी से तौबा-तौबा ही करती हैं.

7/7

कुंभ राशि: माफी नहीं मांगने में कुंभ राशि की लड़कियां पीछे रहती हैं. शायद ही इनको आपने माफी मांगते सुना हो. ये सॉरी कहने के बजाय आपको इग्नोर करना शुरू कर देती हैं.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link