Good Luck Sign: सुबह के समय इन चीजों का दिखना खोल देता है नसीब! मिलता है बेशुमार पैसा, सफलता

Good Luck Sign of Morning in Hindi: यदि दिन की शुरुआत अच्‍छी हो तो पूरा दिन अच्‍छा जाता है. हर काम में सफलता मिलती है, धन लाभ होता है. धर्म और ज्‍योतिष शास्‍त्र में सुबह के समय मिलने वाले कुछ संकेतों को बेहद शुभ माना गया है. ये संकेत निकट भविष्‍य में बड़ी सफलता, धन या शुभ सूचना मिलने का इशारा देते हैं. आइए जानते हैं कि सुबह-सुबह किन चीजों का दिखना या खास संकेत मिलना शुभ होता है.

श्रद्धा जैन Thu, 22 Dec 2022-8:22 am,
1/5

seeing Married woman in morning

सुबह के समय किसी सुहागिन महिला को श्रृंगार किए हुए देखना या पूजा की थाली लेकर मंदिर आते-जाते देखना बेहद शुभ होता है. ये बताता है कि आपको जल्‍द ही कोई बड़ा फायदा होने वाला है. 

2/5

sparrow tweeting

सुबह के समय आंख खुलते ही यदि आपको पक्षियों की चहचहाहट सुनाई दे तो यह बहुत ही अच्‍छा संकेत है. ऐसा होने पर ना केवल पूरा दिन अच्‍छा जाता है, बल्कि कामो में सफलता मिलती है. कोई खुशी मिलती है. 

3/5

seeing sweeper

सुबह के समय यदि घर से निकलते ही किसी सफाई कर्मचारी को झाड़ू लगाते हुए देखें तो यह बताता है कि जल्‍द ही आपको पैसा मिलने वाला है. यह मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का इशारा है. यदि किसी महिला को झाड़ू लगाते देखें तो काम में सफलता मिलती है. 

4/5

seeing milk

सुबह के समय यदि घर से निकलते ही दूध से भरा हुआ पात्र दिख तो इसे बेहद ही शुभ माना गया है. यह साफतौर पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का संकेत है. ऐसा होना आपके जीवन में धन-वैभव मिलने का योग बनाता है. जीवन खुशियां आती हैं. 

5/5

seeing conch in morning

सुबह के समय श्रीफल यानी कि नारियल या शंख दिखना भी बहुत शुभ होता है. शंख की पूजा की जाती है, भगवान विष्‍णु हमेशा शंख धारण करते हैं. वहीं मां लक्ष्‍मी को भी शंख बेहद प्रिय है. सुबह के समय शंख दिख जाए तो भगवान विष्‍णु और माता लक्ष्‍मी की कृपा से नसीब खुल जाते हैं. अपार सफलता, धन-दौलत, खुशियां मिलने के योग बनते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link