14 जनवरी से वक्री हो रहे बुध, इन राशि वालों के करियर-आर्थिक स्थिति पर होगा अशुभ असर

नई दिल्‍ली: बुद्धि, कारोबार, धन, करियर पर असर डालने वाले ग्रह बुध 14 जनवरी 2022 से वक्री होने जा रहे हैं. वक्री से मतलब है कि अब वे उल्‍टी चाल चलेंगे. बुध ग्रह 4 फरवरी तक यानी कि 21 दिनों तक वक्री रहेंगे, जिसका असर 4 राशि वालों की जिंदगी पर सबसे ज्‍यादा होगा. इस दौरान उन्‍हें करियर-कारोबार से लेकर कई मामलों में मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 11 Jan 2022-11:38 am,
1/5

मेष (Aries)

वक्री बुध मेष राशि के जातकों के लिए काम का बोझ और तनाव बढ़ाएगा. इसके कारण बॉस या सहयोगियों के साथ अनबन हो सकती है. दांपत्‍य जीवन में भी मनमुटाव हो सकता है. 

2/5

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को इस दौरान भाग्‍य का साथ नहीं मिलेगा इसलिए जैसा चल रहा है वैसा ही चलने दें. कुछ नया न करें. पिता के साथ संभलकर बातचीत करें. धैर्य से काम लें, समय जरूर बदलेगा. 

3/5

कन्या (Virgo)

वक्री बुध के कारण कन्या राशि के जातकों की फैमिली लाइफ में समस्‍याएं हो सकती हैं. परिवार में किसी से उलझें नहीं, खासतौर पर लाइफ पार्टनर से बहस न करें. निवेश न करें.

4/5

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक समय के बहाव के साथ बहें. जबरदस्‍ती यहां-वहां हाथ-पैर मारने से इस समय कोई लाभ नहीं होगा. यात्रा पर जानें से बचें. निवेश से बचें. परिवार में किसी को सेहत संबंधी समस्‍या हो तो उसे तुरंत डॉक्‍टर को दिखाएं. इस मामले में कोताही न बरतें. 

5/5

वक्री बुध घुमा देता है बुद्धि

बुध ग्रह जब वक्री होता है, तो उसके कारण जिन राशियों पर असर होता है उसके जातक बौद्धिक तौर पर खुद को फंसा हुआ महसूस करते हैं. उनकी निर्णय क्षमता और व्यवाहर में खासा बदलाव आता है. वे अजीब फैसले लेते हैं, जो उनके और दूसरों के लिए मुश्किलों का कारण बनते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link