Lucky Painting: इस पेंटिंग को लगाते ही पलट जाती है किस्मत, पैसों की होने लगती है बारिश

Vastu Tips For Sevan Horse Painting: वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करने से घर में सुख-समृद्धि और तरक्की के नये रास्ते खुलते हैं. इसके अनुसार, घर में सात घोड़ों की तस्वीर लगाना बेहद शुभ माना जाता है. इन घोड़ों की पेंटिंग को लगाने से तरक्की और सफलता मिलने लगती है.

चंद्रशेखर वर्मा Tue, 07 Mar 2023-6:38 pm,
1/5

वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में 7 घोड़ों की पेंटिंग को वृद्धि, शक्ति, साहस और वफादारी का प्रतीक माना गया है. इससे घर में सुख-समृद्धि का वास होता है. इसके साथ ही वास्तु दोष भी दूर होता है. 

 

2/5

इस पेंटिंग से धन लाभ होने से आर्थिक तंगी से निजात मिलती है. 7 घोड़ों की तस्वीर को पूर्व दिशा में लगाना शुभ माना गया है. इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होता है. 

 

3/5

कार्यस्थल पर घोड़ों की तस्वीर को दक्षिण दिशा में लगाना चाहिए. घर में सात घोड़ों की पेंटिंग, पोस्टर या फोटो लगा रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि घोड़ों का मुंह अंदर की तरफ होना चाहिए. 

 

4/5

घोडों का मुंह घर के अंदर की तरफ होने से धन आगमन के नए रास्ते खुलते हैं. नौकरी और कारोबार में तरक्की मिलती है.

 

5/5

घर या ऑफिस में कभी भी सात घोड़ों की ऐसी तस्वीर न लगाएं जो पानी के ऊपर नजर आएं. वहीं, कभी भी अधूरी छवि वाली पेंटिंग भी नहीं लगाना चाहिए. इससे घर में दरिद्रता आती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link