Astrology, Zodiac Sign: शनि ग्रह 5 जून यानी आज कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. 141 दिन यानी 23 अक्टूबर तक यहीं रहने वाले हैं. शनि की इस व्रकी का प्रभाव सभी राशियों पर अच्छा या बुरा देखने को मिलेगा. शनि देव के कुंडली में अशुभ होने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. वहीं, शनि देव अगर अच्छे स्थिति में होते हैं तो व्यक्ति पर खूब  कृपा बरसाते हैं. ऐसे में व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है. ऐसे में शनिदेव के कुंभ राशि में वक्री होने पर कुछ राशियों का भाग्योदय होने वाला है. आइए जानें. 


शनि के वक्री का इन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: बिजनेस में सफलता पाने के लिए चाणक्य के इन 5 चमत्कारी मंत्र का करें पालन


मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों को इस दौरान शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. शत्रुओं पर विजय पा सकते हैं. वहीं, व्यक्ति को कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने की संभावना है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में सुधार होगा. धन लाभ होने की संभावना है इससे व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. 


कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये अवधि शुभ फलदायी रहने वाली है. इस दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यक्ति के पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. वहीं, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी अच्छे अवसर मिलने की संभावना है. जातक का आत्मविश्वास बढ़ेगा. दांपत्य जीवन सुखद होगा. साथ ही, धन लाभ से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 


ये भी पढ़ें- Shani Vakri 2022 Upay: 5 जून से 141 दिन तक वक्री रहेंगे शनि, साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति के लिए कर लें ये काम


धनु राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी शनि वक्री विशेष महत्व रखती है. धन से जुड़े हुए मामलों में सफलता मिलने की संभावना है. व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. अगर कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है. लेन-देन के लिए ये शुभ समय है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)